काश तूने ये उड़ान भरी ही……अंकिता की सुशांत के लिए लिखी शायरी

1 min


अंकिता लोखंडे काफ़ी सालों तक सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थी,लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया था।आज सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए कई लोग लड़ रहे हैं, उनमें से अंकिता भी एक है।अंकिता का कहम है कि उनके मन मे सुशांत के लिए कभी गलत फीलिंग्स नहीं थी।हाल ही में अंकिता ने सुशांत की याद में एक इमोशनल शायरी लिखी है,जिसके साथ उन्होंने सुशांत की एक वीडियो भी शेयर की है।वीडियो में सुशांत पैराग्लाइडिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं।

अंकिता ने लिखा- काश तूने ये उड़ान  भरी ही ना होती यार मेरे ,या फिर काश तू जुड़ा रहता उन सब से जो तुझे तेरी जड़ों से जोड़े रखते थे। यूं तो शायद इतना तुझे याद ना करते हम यार, क्यूंकि तू मसरूफ था, खुश दिखता था खुद की चुनी हुई नयी दिलचस्प गलियों मे, हम भी तेरे यार खुश थे। तुझे ऊंचा उड़ता देख कर। इस तरह तुझे खो देने का इल्म होता अगर, तो तुझे ये उड़ान भरने ही ना देते हम यार। क्यूंकि जब तू यहाँ ज़मीन पर था हम यारों के साथ, हंसते थे हम, गाते भी थे,किस्से एक दूसरे को सुनाते भी थे।

क्या हुआ जो ये हंसता हुआ सपनों को यूं जीता हुआ यार मेरा फिर कभी ना हंसेगा, ना रोयेगा फिर कभी ना जिएगा बस सोयेगा। उसकी इस नींद को सुकून दे या रब। अंकिता ने इन सिलसिलेवार ट्वीट्स के आखिरी ट्वीट में लिखा कि इस वीडियो को आदित्य ने रिकॉर्ड किया था। ये हमारी एक साथ बिताई गई वेकेशन की वीडियो है। तुम्हारी आवाज मेरे दिल में छेद कर जाती है।


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये