‘प्रेम या पहेली चंद्रकांता’ में अंकुर नय्यर होंगे नए तेज सिंह

1 min


लाइफ ओके पर प्रसारित होने वाले भारतीय फैंटेसी ड्रामा ‘प्रेम या पहेली चंद्रकांता’ में दर्शकों के सामने जल्दी ही एक बदलाव होने वाला है. निर्माताओं ने तेज सिंह का किरदार निभाने के लिए अंकुर नय्यर से संपर्क किया है।

जीशान अहमद शो से विदाई लेंगे और अंकुर नय्यर उनकी जगह लेंगे. सूत्रों की मानें तो जीशान को इसलिए हटाया जा रहा है क्योंकि वह अपने किरदार से न्याय नहीं कर पा रहे थे और निर्माताओं को उनका अभिनय उन्हें पसंद नहीं आ रहा था।

तेज सिंह शिवदत्त (अंकित अरोड़ा) का सबसे ताकतवर अय्यार है. वह अपने मालिक का वफादार है और नौगढ़ के सिंहासन की सेवा के लिए समर्पित है. बाद में वह शो में चंद्रकांता की अय्यार चपला (बिबत्री चैटर्जी) से प्रेम करते भी दिखाई देंगे।

इस बदलाव के बारे में बताते हुए अंकुर ने कहा, “मुझे जब इस किरदार के बारे में बताया गया तो मैं इतना उत्साहित था कि मैंने कैरेक्टर स्केच पूछे बिना ही हामी भर दी. मेरा तेज सिंह का किरदार अद्भुत है. मैं चैनल और निर्माताओं का शुक्रगुज़ार हूँ कि उन्होंने मुझे इस किरदार के लिए चुना. किसी दूसरे किरदार की जगह लेना मुझे रास आता है. जहाँ जहाँ मैंने किसी दूसरे किरदार की जगह ली है वहां मैंने बरसों काम किया है. मैं दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूँ.” देखिये प्रेम या पहेली चंद्रकांता हर शनिवार-रविवार रात 9.30 बजे

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये