रिलीज हुआ ‘अन्ना हजारे’ की जिंदगी पर बनी फिल्म का ट्रेलर

1 min


सामाजिक कार्यकर्ता किसन बाबूराव हजारे उर्फ ‘अन्ना हजारे’ की जिंदगी पर  बनी फिल्म ‘अन्ना: किसन बाबूराव हजारे’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

रिलीज हुए इस ढाई मिनट का ट्रेलर  हर हिन्दुस्तानी के दिल में देशभक्ति जगा देगा। देश के लिए लड़ने का मौका नसीब वालों को मिलता है… हम अपने लिए जी नहीं पा रहे और ये दूसरों के लिए मरने को तैयार हैं…मर गया परवाह नहीं अरे हार्ट अटैक आके मरने से अच्छा है देश के लिए मरना…ऐसे ही शानदार डायलॉग्स ट्रेलर में आपको देखने को मिलेंगे। फिल्म में अन्ना हजारे के जीवन की सच्ची घटनाओं को दिखाया गया है। उन्होंने किस प्रकार की समस्याओं का सामना किया। किन- किन चीजों ने उन्हें बदला, किन लोगों से उन्हें प्रेरणा मिली , इन सारे सवालों के जवाब इस फिल्म में दिए जाएंगे।

फिल्म का निर्माण राइज पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड और निर्देशन शशांक उदापुरकर ने किया है. पहली बार निर्देशन कर रहे शशांक मराठी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता हैं. उन्होंने फिल्म में अन्ना हजारे का किरदार निभाने के साथ ही फिल्म के डायलॉग और स्क्रिप्ट भी लिखी है। 130 मिनट लंबी हिंदी फिल्म है, जो एक साल से अधिक समय तक अन्ना के पैतृक गांव रालेगण सिद्धी, अहमदनगर (महाराष्ट्र), मुंबई, नई दिल्ली, जम्मू एवं कश्मीर, लद्दाख और राजस्थान में फिल्माई गई है। फिल्म इसी साल 14 अक्टूबर को रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये