लौट आये हैं अन्ना! लेकिन इस बार सोनी सब के ‘वागले की दुनिया’ में

1 min


दर्शकों के चहेते ‘भाखरवड़ी’ शो के चर्चित किररदार अन्ना लौट आये हैं। बालकृष्ण गोखले यानी अन्ना (देवेन भोजानी) के मशहूर किरदार को दर्शक सोनी सब के ‘वागले की दुनिया- नई पीढ़ी नये किस्से’ में एंट्री करते हुए देखेंगे। यह शो इसी तरह अपने रोचक एपिसोड्स के जरिये, छोटी-छोटी खुशियों का महत्व बताता रहेगा। साथ ही हर किसी के प्यारे वागले परिवार के नजिरये से आम आदमी के जीवन की सच्ची खुशियों से रूबरू कराता रहेगा। इस शो में अंजन श्रीवास्तव, भारती अचरेकर, सुमीत राघवन और परिवा प्रणति मुख्य भूमिकाओं में हैं।

बल्लू मामा (देवेन भोजानी) के साथ वागले परिवार में एक नया बदलाव आने की उम्मीद है। वह रक्षाबंधन के त्यौहार पर अपनी बहन राधिका (भारती अचरेकर) से मिलने आ रहे हैं। अपने रोजमर्रा के खास पारंपरिक कामों के लिये मशहूर और महाराष्ट्रियन संस्कृति और परंपरा से बेहद लगाव रखने वाले अन्ना, यादगार किरदारों में से एक हैं। इस शो में श्रीनिवास वागले (अंजन श्रीवास्तव) के साथ उनकी बहुत ही गंभीर वाली तू-तू-मैं-मैं हो जाती है और दोनों एक-दूसरे की तरफ देख भी नहीं रहे। इस शो में उनकी एंट्री दर्शकों को भावनाओं के सफर पर लेकर जायेगी, जहाँ राजेश वागले (सुमीत राघवन) अपने पापा और बल्लू मामा के बीच झगड़ा खत्म करने में सेतु का काम करेगा।

बल्लू मामा की भूमिका निभा रहे देवेन भोजानी कहते हैं, “हैट्स ऑफ प्रोडक्शन और सोनी सब के साथ एक बार फिर जुड़कर बहुत खुश हूं। आतिश कपाड़िया और जेडी मजीठिया मेरे बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। उनके साथ काम करना हमेशा ही मजेदार रहा है। ‘भाखरवड़ी’ में मेरे किरदार को काफी पसंद किया गया और लोगों ने इसे काफी सराहा। ‘वागले की दुनिया’ में अन्ना की एंट्री के साथ दर्शकों को शो में कई सारे ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल सकते हैं। एक फैन के तौर पर और साथ ही एक दर्शक के तौर पर मैं वागले की दुनिया’ को कभी ना कह ही नहीं सकता था। इस शो को काफी पसंद किया गया और एक बार फिर टेलीविजन पर अन्ना के किरदार को निभाने का मौका मिलना इस शो को करने की वजह बना। जब जेडी और आतिश ने मुझे कहानी बतायी तो मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिये उत्सुक हो गया और मुझे तो शूटिंग के शुरू होने का इंतजार ही नहीं हो रहा था। अन्ना के किरदार में कई सारी लेयर्स हैं, लेकिन राइटर्स ने वागले की दुनिया’ में अन्ना के किरदार को काफी अच्छा लिखा है। मुझे इसकी शूटिंग में काफी मजा आया और अब मैं बड़ी ही बेसब्री से उन एपिसोड्स के ऑन-एअर होने और दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं।”

राधिका वागले का किरदार निभा रहीं, भारती आचरेकर ने कहा, “वागले की दुनिया’ के एपिसोड्स की शूटिंग का अनुभव हमेशा ही मजेदार रहा है। अब देवेन के शो में एंट्री के साथ निश्चित तौर पर मनोरंजन और मस्ती पहले से भी ज्यादा हो जायेगी। वह मेरे भाई, अन्ना का किरदार निभा रहे हैं और उनके साथ काम करना काफी सहज और सरल रहा। पहले से ही दर्शकों के चहेते इस शो में देवेन के शामिल होने के साथ कहानी में एक नया और दिलचस्प पहलू पेश किया जायेगा। मुझे बहुत खुशी है कि हम लगातार क्वालिटी कंटेंट दे रहें हैं जिसे हमारे दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है और वे इसका आनंद उठा रहे हैं।”

देखिये, देवेन भोजानी को बालकृष्ण गोखले (अन्ना) के रूप में ‘वागले की दुनिया’ में, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे केवल सोनी सब पर

 

 

 

SHARE

Mayapuri