थाईलैंड की सुपर स्टार सिंगर एन. मित्चाइ ने मुंबई में अपना पहला हिंदी रोमांटिक म्यूज़िक एलबम “प्रियावतार” किया लॉन्च

1 min


Harry Verma, Shakku Rana, Dinesh Mehta, Annmitchai And Producer Sheetal Arvind Dahiwalkar

इन दिनों थाईलैंड की सिंगर एन. मित्चाइ चर्चा में हैं। दरअसल, थाईलैंड की स्टार सिंगर एन. मित्चाइ ने मुंबई में अपना पहला हिंदी रोमांटिक म्यूज़िक एलबम “प्रियावतार” लॉन्च किया। होटल सी प्रिंसेस में आयोजित एक भव्य पार्टी में निर्माता शीतल अरविंद दहिवालकर (रेड वाइंड्स प्रोडकशन) द्वारा निर्मित इंटरनेशनल सिंगर एन. मित्चाइ के इस एलबम लॉचिंग इवेंट के चीफ गेस्ट मेहुल कुमार, मधुश्री, पंकज बेरी, दिलीप सेन जी द्वारा अल्बम को लॉन्च किया गया. जबकि यहां कई सितारे मेहमान के रूप में हाजिर हुए जिनमें आरती नागपाल, दिनेश मेहता, बॉबी वत्स, कीर्ति अदारकर, पीहू चौहान, के रवि, हैरी वर्मा, राजू टांक, वर्षा चौहान और रमाकांत मुंडे (मुंडे मीडिया) उपस्थित हुए. नवीन गोरे सीईओ (रेड वाइंडस प्रोडकशन) और डांस डायरेक्टर चेतन कनेटकर इत्यादि का नाम उललेखनीय है।

इस गाने का नाम है “चॉकलेटी संईया ” इस अवसर पर सिंगर एन. मित्चाइ ने लाईव परफॉर्म किया। उन्होंने मशहूर हिंदी गीत “इन्हीं लोगों ने” गीत भी गाया। “मेरे करण अर्जुन आयेंगे”, ” एक चुटकी सिंदूर” और “थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब प्यार से लगता है, जैसे कई विख्यात डायलॉग को भी उन्होंने बखूबी बोल के दिखाया। कमाल की बात है कि वह भरत नाट्यम और कथक डांस के साथ बेली डांस भी जानती हैं। करण जौहर के साथ काम करना चाहती इस सिंगर की फेवरेट बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित हैं।

आपको बता दें कि एन मित्चाइ एक थाई – हिंदी सिंगर और एक अभिनेत्री हैं जिनकी पृष्ठभूमि बहुत अच्छी है। एशिया के 70 महत्वपूर्ण लोगों में उनके नाम का उल्लेख भी किया गया है। मुख्य रूप से उनका लिके (म्यूज़िकल फोक ड्रामा) नामक एक बैंड है. जो पूरे थाईलैंड में पिछले 25 साल से परफॉर्म करता आ रहा है। यह बैंड काफी लोकप्रिय हो गया है जहां वह अपनी टीम के साथ प्रदर्शन करती आ रही हैं। जब उनकी उम्र महज 5 साल थी तबसे वह प्रदर्शन करती आ रही हैं। वह असली थाई शो थ्रोन (राजा और रानी) के सामने भी पेश करती रही हैं. 2010 के बाद उन्होंने थाई और बॉलीवुड थीम को एक साथ जोड़ा और तब से वह दोनों देशों में लोकप्रिय हो गई है। दोनों देशों में उनके प्रशंसकों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसके अलावा वह दुनिया के कई देशों में प्रदर्शन कर चुकी हैं। वह थाईलैंड में हाईस्ट पेड सिंगर्स में से एक हैं।

महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती पर ‘वैष्णव जन’ गाने के लिए प्रसिद्ध थाई सिंगर एन मित्चाई को भारत के प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर बधाई दी। फिलहाल वह भारतीय प्रोडक्शन कंपनी के साथ बॉलीवुड म्यूज़िक वीडियो कर रही है। आर एस प्रमोशन के साथ वह तीन संगीत एल्बम कर चुकी हैं। चैनल 7 पर एक ड्रामा सीरीज के लिए साउंडट्रैक का गाना करने का अवसर भी उन्हें मिला। यह गीत हिट था और आज तक थाई देश के संगीत की दुनिया का सदाबहार गीत बन गया। एन मित्चाई ने अपने परिवार की कंपनी के तहत डीवीडी और 2 म्यूजिक एल्बम के रूप में 200 से अधिक लीके प्रस्तुतियां दीं।

उनके संगीत की शैली समकालीन देशी संगीत है और चैनल 7, चैनल 3, और थाई टीवी पर उन्होंने एक्टिंग परफॉर्मेंस पेश की साथ ही, टेलीविजन नाटक के लिए कई साउंडट्रैक गाए। हालांकि, उन्होंने टीवी शोज पर प्रदर्शन का ज़्यादा काम नहीं लिया क्योंकि वह अपना ज़्यादातर समय लाइके के साथ लाइव शो के लिए बिताती थी। 25 साल से अधिक थाईलैंड के हर प्रांत में एन मित्चाई ने परफॉर्म करने के लिए यात्रा की। 2014 में उन्होंने यूनिवर्सल म्यूजिक के साथ एक अनुबंध साइन किया। 2013 में, उन्होंने राजीव खंडेलवाल के साथ अपनी पहली फिल्म इश्क़ एक्चुअली से बॉलीवुड में प्रवेश किया। जिसमे 2 ओरिजनल हिन्दी – अंग्रेजी साउंडट्रैक “लकी टू नाइट” और “फॉर एवर मोर” जो इन्होंने गाया था। उनका अगला कदम अपना पहला अंतरराष्ट्रीय एल्बम है। उन्हें कई अवॉर्ड्स मिले हैं जिनमे से एक उत्कृष्ट लोक कलाकार होने के लिए थाईलैंड के राजा से सम्मान पुरस्कार प्राप्त हुआ ।

रमाकांत मुंडे पिछले 25 वर्षों से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। अपने इतने वर्षों के अनुभव के साथ उन्होंने बॉलीवुड मूवीज के लिए “मुंडे मीडिया बॉलीवुड पी आर” के नाम से पी आर एजेंसी शुरू की है जिसके अन्तर्गत उन्होंने कई ग्रैंड इवेंट किए हैं। थाईलैंड की इंटरनेशनल सिंगर एन मित्चाइ का पहला हिंदी एलबम लॉन्च करने की पी आर की ज़िम्मेदारी मुंडे मीडिया ने बखूबी अदा की और इस तरह देखा जाए तो मुंडे मीडिया का यह फर्स्ट इंटरनेशनल प्रोजेक्ट है, जिसकी चर्चा काफी हो रही है।

Harry Verma, Shakku Rana, Dinesh Mehta, Annmitchai And Producer Sheetal Arvind Dahiwalkar
Red Winds Productions Teem Ramakant Munde, Dance Director Chetan Kanetkar, Ceo – Navin Gore (Red Winds), Annmitchai, Producer – Sheetal Arvind Dahiwalkar
Navin Gore (CEO Red Winds Production), Annmitchai And Ramakant Munde (Owner OF MUNDE MEDIA)
Dinesh Mehta, Annmitchai, Harry Verma and Aartii Naagpal
Annmitchai Varun Dhavan and Aartii Naagpal
Annmitchai Varun Dhavan and Aartii Naagpal
Dinesh Paresha, Raju Tank and Ramakant Munde
Annmitchai
Annmitchai’s Album ‘ Priyavatar ‘ Launch
Annmitchai with Producer Sheetal Arvind dahiwalkar
Annmitchai with Producer Sheetal Arvind dahiwalkar
Annmitchai’s Album ‘ Priyavatar ‘ Launch
Annmitchai wIth Producer Sheetal Arvind dahiwalkar (Red Winds Productions)
Annmitchai
Mehul Kumar with Nikhil Kamat
Varsha Chouhan, Annmitchai, Bobby Vats and Pihu Chouhan
K Ravi, Dilip Sen, Mehul Kumar, Madhushree and Ramakant Munde

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये