बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों की ओटीटी रिलीज़ का ऐलान आज संभव, आलिया, अभिषेक, अक्षय, अजय डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इस वक्त आएंगे लाइव

1 min


OTT Release of Films

कई बड़ी फिल्मों की ओटीटी रिलीज़ की तारीखों का आज खुद स्टार्स कर सकते हैं ऐलान

आज शाम 4.30 बजे बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर एक साथ लाइव आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस दौरान वो अपनी फिल्मों की ओटीटी रिलीज़ डेट की घोषणा कर सकते हैं। खास बात ये है कि जो स्टार्स लाइव आ रहे हैं उनमें अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसे सितारे भी हैं। जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया और लक्ष्मी बॉम्ब जैसी बड़ी फिल्मों को भी डिजिटली रिलीज़ करने का ऐलान आज हो सकता है।

होने जा रही है बॉलीवुड की होम डिलीवरी

इस कैंपेन का नाम बॉलीवुड की होम डिलीवरी दिया गया है। कहा जा रहा है कि इसके तहत तकरीबन 8 से 9 खास फिल्मों का ओटीटी फ्लेटफॉर्म पर प्रीमियर किया जाएगा। सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि इस कार्यक्रम की मेज़बानी वरुण धवन करेंगे और इसमें अभिषेक बच्चन, अजय देवगन, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट के साथ साथ और भी कुछ सितारे नज़र आ सकते हैं जो फिल्मों की ओटीटी रिलीज़ के साथ साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म के भविष्य पर भी चर्चा कर सकते हैं।

भुज की ओटीटी रिलीज़ का जताया गया था विरोध

ajay Devgan's Bhuj

Source – IMDB

हालांकि कुछ दिनों पहले जब अजय देवगन की भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया को डिजिटली रिलीज़ करने की ख़बरें सामने आई थीं तो फैंस को इससे काफी नाराज़गी थी। लिहाज़ा उन्होने अजय देवगन से इसे सिनेमाघरों में ही रिलीज करने की अपील की थी। अगर आज अजय इस फिल्म की रिलीज की घोषणा कर देते हैं तो ज़ाहिर है इससे फैंस में काफी निराश देखने को मिलेगी। वहीं फिल्मों की ओटीटी रिलीज़ को लेकर थियेटर मालिक भी विरोध जता चुके हैं। खासतौर से बिग बजट की फिल्मों को लेकर अब देखना होगा कि प्रोड्यूसर्स डिस्ट्रीब्यूटर्स तक अपनी बात किसी तरह पहुंचा पाते हैं।

कुली नंबर 1 की रिलीज़ को लेकर संदेह

OTT Release of Films

Source – Cinestaan

आलिया भट्ट की सड़क 2, अभिषेक की बिग बुल और अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर पहले ही ये बात सामने आ रही थीं कि ये फिल्में जल्द ही डिजिटली रिलीज़ की जा सकती हैं। लेकिन वरुण धवन की कुली नंबर 1 को लेकर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। हाल ही में डेविड धवन ने ये बात साफ कर दी थी कि उनकी फिल्म बड़े पर्दे पर ही रिलीज़ होगी। लेकिन आज बॉलीवुड की होम डिलीवरी कैंपेन से वरुण धवन का जुड़ना इस फिल्म की ओटीटी रिलीज़ की ओर इशारा कर रहा है।

और पढ़ेंः फिल्म ‘न्यूयॉर्क’ के 11 साल पूरे होने पर नील नितिन मुकेश ने दिवगंत अभिनेता इरफान खान को याद कर कही ये बात


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये