सावन की अंतिम सोमवारी से पहले अक्षरा का एक और कांवड़ गीत हुआ वायरल

1 min


Jyothi Venkatesh

भगवान शिव की पूजा को समर्पित सावन महीने की अंतिम सोमवारी कल है। मगर उससे पहले भोजपुरी अभिनेत्री व सिंगर अक्षरा सिंह का एक और कांवड़ गीत वायरल हो रहा है। गाने के बोल हैं – ‘मेरे भोले सजन निकाल पैसा’, जो अक्षरा सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने की थीम है कि इसमें पत्‍नी अपने पति से देवघर जाने के लिए पैसे मांग रही है और बाबा की महिमा से अवगत करा रही है। हालांकि इस साल कोरोना संकट में देवघर जाकर पूजा करने की मनाही रही, लेकिन अक्षरा ने अपने इस गाने के जरिये देवघर जाकर भोले बाबा की पूजा का महत्‍व बताया है।

लिंक :

गीत ‘मेरे भोले सजन निकाल पैसा’ को 24 घंटे से भी कम समय में 215,000 व्‍यूज मिल चुके हैं। इसको लेकर अक्षरा ने खुशी जाहिर की और कहा कि सावन में बाबा के गाने में रम जाने का मजा ही कुछ और होता है। यही वजह है कि मैंने इस बार कोशिश की, कि भले लोग बाबा धाम नहीं जा सके, लेकिन घर पर सावन का वो माहौल बने, जो हर साल होता है। इसके लिए मैंने सभी सोमवारी पर एक – एक गाना गाया। जिसे मेरे चाहने वालों, भोजपुरिया फैंस और बाबा के भक्‍तों का ढ़ेर सारा आर्शीवाद मिला। यह मेरे लिए बड़ी खुशी की बात है। आगे भी मैं अपने फैंस के लिए अच्‍छे गाने गाती रहूंगी।

वैसे आपको बता दें कि ‘मेरे भोले सजन निकाल पैसा’ के लिरिक्‍स मनोज मतलबी ने लिखे हैं। म्‍यूजिक मधुकर आनंद का है। गाने में आवाज खुद अक्षरा सिंह ने दी है। पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं। कोरियोग्राफर सोनू हैं। रिकॉर्डिस्‍ट दीपक दिलकेश हैं।


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये