बॉलीवुड को लगातार तीसरा झटका, फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी एक और शख्सियत कुलमीत मक्कड़ का भी निधन

1 min


kulmeet Makkar

हार्ट अटैक के चलते कुलमीत मक्कड़ का निधन, सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

पहले  इरफान खान, फिर ऋषि कपूर और अब कुलमीत मक्कड़। बॉलीवुड को लगातार ये तीसरा बड़ा झटका लगा है। इंडस्ट्री के दो दिग्गज कलाकारों के बाद अब फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी एक और शख्सियत यानि कुलमीत मकक्ड़ भी दुनिया को अलविदा कह गए हैं।

वहीं कुलमीत मक्कड़ के निधन के बाद बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने उन्हे याद किया है। और उन्हे सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है। आइए जानते हैं कौन थे कुलमीत और कैसे हुई इनकी मौत ?

कौन हैं कुलमीत मक्कड़ और कैसे हुई मौत?

Kulmeet Makkar

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा कुलमीत फिल्म और टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड से सीईओ थे जिन्होने आज सुबह आखिरी सांस ली। जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक 60 साल के कुलमीत मक्कड़ का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ। इस वक्त वो हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में थे। और वहीं पर उन्होने अंतिम सांस ली।

बॉलीवुड सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

कुलमीत मक्कड़ के निधन के बाद अब बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हे याद किया है।

कुलमीत मक्कड़ ने की थी दिहाड़ी मजदूरों की मदद

हाल ही में लॉकडाऊन होने के बाद कुलमीत मक्कड़ ने इंडस्ट्री से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों की मदद भी की थी। वो इंडस्ट्री में भी हर किसी की मदद करते थे। और इंडस्ट्री के लोग उन्हे काफी मानते थे। इनके निधन पर फिल्म निर्माता व निर्देशक सुभाष घई और करण जौहर ने भी उन्हे श्रद्धांजलि दी है।

हाल ही में इंडस्ट्री ने इरफान खान और ऋषि कपूर को भी खोया

29 अप्रैल को जहां आंखों से अदाकारी करने वाले अभिनेता इरफान खान नहीं रहे तो वहीं 30 अप्रैल यानि बीते रोज़ ही अभिनेता ऋषि कपूर का निधन हुआ है। दोनों ही कैंसर से पीड़ित थे। इरफान की जहां कोलन इंफेक्शन के चलते मौत हुई तो वहीं ऋषि कपूर को सांस लेने में दिक्कत होने के चलते अस्पताल में एडमिट कराया गया था। बॉलीवुड अभी दोनों सदमों से उबर भी नहीं पाया था कि एक और बड़ा झटका इंडस्ट्री को मिला है।

और पढ़ेंः पैपराज़ी की मदद के लिए भी आगे आए ये बॉलीवुड सेलेब्स, फोटोग्राफर्स ने भी जताया आभार


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये