अंश बागरी कहते है, श्री अमिताभ बच्चन के साथ अपना जन्मदिन साझा करना बहुत अच्छा एहसास देता है!

1 min


अंश बागरी

ज्योति वेंकटेश

अंश बागरी, जो वर्तमान में कोविड-19 से उबर रहे हैं, अपना जन्मदिन मनाया जिसे 11 अक्टूबर को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ साझा किया गया “जब मैं छोटा था, मुझे कभी यह एहसास नहीं हुआ, कि मैं एक दिग्गज अभिनेता के साथ जन्मदिन साझा करता हूं। बाद में, जब मुझे पता चला कि मैं अपना जन्मदिन अमिताभ बच्चन के अलावा किसी और के साथ साझा करता हूं तो मैं बहुत रोमांचित और खुश था। इससे मुझे एहसास हुआ कि मैं हिंदी फिल्म उद्योग के लिए था।

मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और मैंने उनकी लगभग सभी फिल्में देखी हैं। वह एक ऐसे अभिनेता हैं जो किसी भी तरह की भूमिका को खींच सकते हैं। वह हमेशा मेरे लिए एक बड़ी प्रेरणा रहे हैं। मेरे पिताजी भी उनके बहुत बड़े प्रशंसक थे और उन्होंने मुझे बचपन में उनकी कई फिल्में दिखाई हैं।”

अंश बागरी

अंश ने भी बहुत ही रोचक तरीके से लीजेंड से मुलाकात की। इसके बारे में बोलते हुए, वह कहते हैं, “यह 2003 में था। मैं एक बैंक में काम कर रहा था और मैं अपने दोपहिया वाहन में यात्रा कर रहा था। मैं एक फ्लाईओवर में था और अचानक मैंने अमिताभ बच्चन को एक कार में देखा लेकिन तब ट्रैफिक चल रहा था, इससे पहले कि मैं उन्हें पकड़ पाता, कार आगे बढ़ गई। और फिर अगले ट्रैफिक सिग्नल में मैंने उसे फिर से देखा और मैं स्पीच्लेस हो गया। उन्हें मुझे अपनी आँखों से एक संकेत भेजा और मुझे रास्ते में मिलने के लिए कहा। फिर, मैं उनसे ठीक से मिला और उनका ऑटोग्राफ भी लिया। वह मुलाकात मेरे दिल में हमेशा के लिए बसी है।

अंश बागरी

मेरी इच्छा है कि मैं एक दिन उनके साथ काम कर सकूं। यह वर्ष हर किसी के लिए एक कठिन वर्ष रहा है और दुर्भाग्य से मैं भी कोविड-19 से संक्रमित हूं और अब मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।” अंश का आगामी काम आशा नेगी के साथ एक वेब सीरीज और एक संगीत वीडियो होगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये