फैनकाइंड के माध्यम से विक्की कौशल के साथ वर्चुअल गेम नाइट लेकर आ रही है अंशुला कपूर

1 min


अंशुला कपूर का फंड राइज़िंग मंच फैनकाइंड एक अनोखा अनुभव लेकर आया है। इस बार विक्की कौशल के साथ वर्चुअल गेम्स नाइट होने जा रही है । इन कठिन समय में जब दुनिया COVID 19 महामारी के खिलाफ लड़ रही है, Fankind और विक्की गिवइंडिया एनजीओ के माध्यम से दैनिक मजदूरी श्रमिकों को साप्ताहिक राशन किट प्रदान करने के लिए शुरू किया है । ₹500 की 1 साप्ताहिक किट में दाल, चावल, नमक, आटा, चाय, चीनी, मसाला आदि होते हैं। इसके जरिए फैनकाइंड का लक्ष्य 5 लाख जुटाने का है, ताकि वे राशन किट के साथ 1000 परिवारों की मदद कर सकें।
3 भाग्यशाली दानदाताओं को एक वीडियो कॉल पर लेकर विक्की के साथ गेम खेलने का मौका मिलेगा। भाग लेने और इस अनुभव को जीतने के लिए Fankind.org/Vicky पर लॉग इन करें, और इन कठीन समय के दौरान धन जुटाने में मदद करें।
Fankind के बारे में:
 
Fankind.org एक ऑनलाइन फंड राइज़िंग मंच है जो फ़ैन्स, सिलेब्रिटीज और चैरिटीज़ को एक साथ लाता है ताकि एक बड़े और अच्छे कारण की दिशा में काम करते हुए जादुई यादें बनाई जा सकें । अंशुला कपूर द्वारा स्थापित, Fankind प्रशंसकों के लिए एक तरह से सेलिब्रिटी से संबंधित अनुभवों में से एक है साथ ही उन्हें सामाजिक कारणों के लिए धन जुटाने के द्वारा समर्थन करने के लिए प्रोत्साहित करता हैं ।
शान्तिस्वरुप त्रिपाठी 
SHARE

Mayapuri