अंशुला कपूर की ‘Fankind’ ने YouTube स्टार प्राजक्ता कोली के साथ तीसरा कैंपेन लॉन्च किया

1 min


अंशुला कपूर का ऑनलाइन फंड रेजिंग प्लेटफॉर्म जो मशहूर हस्तियों, फैंस और चैरिटी को इकट्ठा करता है, उससे जानी-मानी YouTuber  प्राजक्ता कोली के साथ अपना तीसरा कैंपेन शुरू किया। डिजिटल डीवा चेन्नई में Foundation द बनियन फाउंडेशन ’के लिए फंड जुटाएगा। इस अभियान की आय का उपयोग फाउंडेशन के डे केयर सेंटर में मनोवैज्ञानिकों, मनोचिकित्सकों और सामान्य चिकित्सकों के वेतन का समर्थन करने के लिए किया जाएगा जहां वे उन लोगों को उपचार, भावनात्मक सहायता और परामर्श प्रदान करते हैं, जिन्हें प्यार और देखभाल की जरूरत होती है।

अभियान में भाग लेने के लिए, प्रशंसक न्यूनतम 100 रुपये की प्रविष्टियाँ खरीदने के लिए Fankind की वेबसाइट पर दान कर सकते हैं और इसमें भाग लेने वाले एक भाग्यशाली प्रशंसक को मुंबई में प्राजक्ता के साथ सूमो सूट पहनने वाले खेल और कुश्ती खेलने का अवसर मिलेगा और उसके व्लॉग में भी मौका मिलेगा।

प्राजक्ता ने एक बयान में कहा, “मुझे वास्तव में विश्वास है कि इसके बारे में कलंक को मिटाने के लिए मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता बढ़ाना और मुद्दों को संबोधित करना महत्वपूर्ण है। इसके प्रभावी होने के लिए हमें रोगियों की नाजुक और संवेदनशील मानसिक स्थिति से निपटने के लिए सही पेशेवरों की आवश्यकता है। यही कारण है कि Fankind के साथ इस अभियान के माध्यम से जुटाई गई धनराशि का उपयोग चेन्नई में बनयन फाउंडेशन के कर्मचारियों को समर्थन देने के लिए किया जाएगा जो अपने केंद्र में रोगियों की देखभाल करते हैं। ”

अभियान की घोषणा पर Fankind की संस्थापक अंशुला कपूर ने कहा, “मैं YouTube स्टार, प्राजक्ता कोली के साथ तीसरे Fankind अभियान को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं। उसके अभियान के माध्यम से हम द बनयन फाउंडेशन के कर्मचारियों का समर्थन करने और मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बातचीत को बढ़ाने के लिए धन जुटा रहे हैं। विश्व स्वास्थ्य संगठन के अनुसार, 8 करोड़ से अधिक भारतीय अवसाद और चिंता से संबंधित विकारों से पीड़ित हैं, लेकिन उनमें से केवल एक छोटी राशि भी मदद मांगती है।

प्राजक्ता एक मुखर वकील रही हैं, जो मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बोलने से कतराती नहीं हैं और हम बातचीत करने के लिए अपने मंच का उपयोग करने और एक संगठन के लिए धन जुटाने में मदद करने में बेहद गर्व महसूस करते हैं, जो लगातार लोगों को उनकी मानसिक लड़ाई में स्वास्थ्य के मुद्दों पर मदद करने के लिए लगातार काम कर रहा है। प्राजक्ता खुशी से एक्साइटेड हैं और मुझे यकीन है कि इस अनुभव को जीतने वाले प्रशंसक के पास सबसे अच्छा समय होगा। अभियान 22 सितंबर को लाइव हुआ था और 23 अक्टूबर 2019 को समाप्त होगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये