Antim- The Final Truth: फिल्म के रिलीज़ डेट की हुई घोषणा

1 min


Antim - The Final Truth

धीरे धीरे कई सारी फिल्में हैं जिनने रिलीज़ डेट की घोषणा की गई है। अब इन फिल्मों में एक और नाम शामिल हो चुका है। सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म ‘Antim- The Final Truth’ की रिलीज़ डेट की घोषणा की जा चुकी है। साथ ही फिल्म का नया मोशन पोस्टर भी जारी किया गया है।

फिल्म 26 नवंबर 2021 को थिएटर में रिलीज़ की जाएगी। फिल्म में सलमान खान एक सिख पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखेंगे। वहीं इस फिल्म में विलन के किरदार में सलमान खान के जीजा और एक्टर आयुष शर्मा दिखाई देंगे। फिल्म में वो एक खतरनाक विलेन का किरदार निभा रहे हैं। इस रोल के लिए उन्होंने बहुत मेहनत भी की है। फिल्म में अभिनेत्री के रूप में महीमा मकवाना नज़र आएंगी।

फिल्म के रिलीज़ की जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा- “#Antim 26.11.2021 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। पिछले कुछ वर्षों में रेस3, लवयात्री, भारत, दबंग3, कागज, राधे और अब अंतिम जैसी कई फिल्में करने के बाद ज़ी और पुनीत गोयनका के साथ यह एक जीआर8 और पोषित जुड़ाव रहा है। मुझे विश्वास है कि वह आने वाले वर्षों में ज़ी को और अधिक ऊंचाइयों पर ले जाएंगे @aaysharma @mahima_makwana @maheshmanjrekar @skfilmsofficial @ZeeStudiosOfficial @ZeeMusicCompany @ZeeCinema @ Zee5”

इस फिल्म को महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है जिसका पहला गाना ‘Vighnaharta’ गणेश चतुर्थी पर रिलीज़ किया गया था। इस गाने में अभिनेता वरुण धवन नज़र आए थे।

SHARE

Pragati Raj