अनु मलिक ने फिल्म आसूड के साथ किया मराठी इंडस्ट्री में अपना डेब्यू

1 min


भारतीय राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और गायक संगीत निर्देशक अनु मलिक उद्योग के सबसे प्रसिद्ध संगीत निर्माता हैं। दिग्गज संगीत उस्ताद अब आगामी फिल्म आसूड के साथ मराठी फिल्म उद्योग में अपने संगीत की शुरुआत करेंगे। मेहरात के राज्य के गृह मंत्री डॉ. रंजीत पाटिल ने हाल ही में निर्माताओं द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में फिल्म का संगीत एल्बम लॉन्च किया।

फिल्म का संगीत अनु मलिक द्वारा रचा गया है और हमारी उत्तेजना को बढ़ाते हुए उनकी बेटी अनमोल मलिक ने भी गाने के लिए अपनी आवाज दी है, ‘नाको सरकार सब्सिडी’। उन्होंने ऊंची है बिल्डिंग, गरम चाय की प्याली हो, जानम समझा करो जैसे हिट गाने दिए। आज तक 90 के दशक से हिंदी फिल्म उद्योग के मेगा चार्टबस्टर्स बने हुए हैं। मराठी फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत के साथ, वह वहां भी अपने संगीत की छाप स्थापित करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

फिल्म आसूड का लेखन और निर्देशन नीलेश जालमकर ने अमोल टेल के साथ किया है। दीपक मोरे और विजय जाधव द्वारा निर्मित एक गोविंद प्रोडक्शन की फिल्म, जो किसानों के वर्तमान परिदृश्य पर प्रकाश डालती है और सिस्टम के खिलाफ उनकी प्रतियोगिता 8 फरवरी को रिलीज होने वाली है

Anu Malik
Anu Malik
Anu Malik
Anu Malik
Anu Malik
Anu Malik
Anu Malik
Anu Malik
Anu Malik
Anu Malik

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये