भोजपुरी इंडस्ट्री में फैली अश्लीलता के बारे में बात क्यों नही करते-अनुभव सिन्हा

1 min


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच जारी है।बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स के इस्तेमाल का पर्दा फ़ाश हो चुका है और कई लोग इस समय पैनी नज़र में है।रिया चक्रवर्ती गिरफ़्तार हो चुकी है और उनसे पूछताछ जारी है।भाजपा सांसद रवि किशन ने संसद में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था।बॉलीवुड के कई सितारों ने उनका साथ दिया। वहीं कई सितारे उनके ख़िलाफ़ भी नज़र आये।

जया बच्चन ने रवि किशन को जवाब देते हर कहा- जिस थाली में खाते हैं उसी थाली में छेद करते हैं।रवि किशन ने भी जया बच्चन को जवाब दिया और इस तरह ये बहस का सिलसिला शुरू हो गया।अब अनुभव सिंन्हा भी रवि किशन को आड़े हाथों ले रहे हैं, उनका कहना है कि अगर आप बॉलीवुड की कमियां दिख रहे हैं तो भोजपुरी इंडस्ट्री में फैली अश्लीलता पर भी बात होनी चाहिए।

रवि किशन ने संसद में कहा कि हमारे फिल्म उद्योग में इसकी (ड्रग्स) पैठ हो चुकी है। पाकिस्तान और चीन से मादक पदार्थों की तस्करी हो रही है तथा यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है।

रवि किशन के इस बयान के बाद अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया, ‘बड़ा आभारी हूं भाई रवि किशन का कि संसद में बॉलीवुड और नशे पर बातचीत की। थोड़ी बात भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की भी करें। पिछले 30 साल से इस भाषा और उस कला के सीने पर नंगा नाच करके एक पूरी पीढ़ी में जो अश्लीलता का जहर घोला गया है उस पर भी बात होनी है। जिम्मेदार हैं वो।’


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये