इन चार डायरेक्टर्स के साथ मिलकर अनुभव सिन्हा कोविड-19 पर बनाएंगे फिल्म

1 min


अनुभव सिन्हा कोविड-19 फिल्म

‘थप्पड़’ के बाद अनुभव सिन्हा अब कोविड-19 पर बनाएंगे फिल्म

फिल्म ‘थप्पड़’ की सफलता के बाद डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट कर दी है। अनुभव सिन्हा अब कोविड-19 महामारी की कहानियों और अनुभवों पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि ये एक एंथोलॉजी फिल्म होगी जिसका निर्माण बनारस मीडियावर्क्स के बैनर तले किया जाएगा।

खास बात ये है कि अनुभव सिन्हा कोविड-19 पर जो फिल्म बनाने जा रहे हैं, उसमें उनके साथ बॉलीवुड के चार और बड़े डायरेक्टर्स भी साथ होंगे। अनुभव सिन्हा ने कोरोना वायरस पर बनने वाली अपनी फिल्म के ऐलान के साथ ये भी बताया कि वो हंसल मेहता, सुधीर मिश्रा, केतन मेहता और सुभाष कपूर जैसे चार बड़े फिल्ममेकर दोस्तों के साथ मिलकर ये फिल्म बनाएंगे।

चार बड़े डायरेक्टर्स के साथ मिंलकर बनाएंगे फिल्म

अनुभव सिन्हा ने बताया, “ये हमारे जीवन में एक दिलचस्प समय की कहानियों को बताने के लिए नामों का एक दिलचस्प ग्रुप होगा। हम सभी फिल्म में फरवरी/मार्च 2020 से इस अवधि की व्याख्या करेंगे और हम सभी इससे एक कहानी बताएंगे।

चार बड़े डायरेक्टर्स के साथ मिंलकर काम करने जा रहे अनुभव सिन्हा ने कहा, “ये इतना दिलचस्प समय है, कि भले ही मुझे यह अहसास है कि इस स्थिति के लिए दिलचस्प अच्छा शब्द नहीं है। सुधीर भाई के ड्राइवर कोविड की चपेट में आ गए थे और उन्हें बिस्तर नहीं मिल रहा था और हम उन्हें अस्पताल में बिस्तर दिलाने के लिए सभी को फोन कर रहे थे। उस रात मेरे दिमाग में आया की हमें इसे डॉक्यूमेंट करना चाहिए।

अनुभव सिन्हा ने आगे कहा, कि अलग-अलग चीजों को देखने वाले विभिन्न फिल्म निर्माताओं के साथ इसे करने की तुलना में बेहतर तरीका क्या हो सकता है भला?  सुधीर भाई के पिताजी की मौत कोविड के समय में हुई थी। हमने इरफान को भी खो दिया और हम इरफान के जनाजे पे भी नहीं जा पाए। निकलूँ कि नहीं निकलूँ… तिग्मांशु (धूलिया) को पुलिस से झगड़ा करना पड़ा- उन्होंने कहा कि मैं तो जाऊंगा, भाई है मेरा।

फिल्म साल 2021 में रिलीज की जाएगी

सिन्हा आगे कहते हैं कि ये सारी चीजे परेशान करने वाली थी। मुझे लगा इनको रिकॉर्ड करना चाहिए। मैंने फिर सभी दोस्तों से बात की और उन सभी ने कहा- हाँ यार करतें हैं और इस तरह इसके पीछे का विचार औपचारिक होना शुरू हो गया। ये हम सभी के लिए एक अच्छे सहयोग की तरह लग रहा था। इसमें सुभाष की एक कहानी, हंसल की एक, सुधीर भाई की एक, केतन की एक कहानी है। ये ऐसे फिल्मकार हैं जिनके बारे में मेरा मानना ​​है कि ‘बॉलीवुड’ ने इन्हें काफी हद तक अनदेखा किया है। बता दें कि अनुभव सिन्हा द्वारा अपने प्रोडक्शन बनारस मीडियावर्क्स के तहत निर्मित, अनटाइटल एंथोलॉजी फिल्म साल 2021 में रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें- सलमान खान के साथ दिखी भांजे-भांजी की क्यूट बॉन्डिंग, शेयर की फोटो


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये