अनुजा जोशी खुद को खुशकिस्‍मत मानती हैं कि उनके पास मृणाल दत्‍त जैसा कोई है

1 min


~ इन दोनों ने हेलो मिनी2में परदे पर प्रेमी जोड़े की भूमिका निभाई है लेकिन परदे के बाहर भी दोनों  गहरे दोस्‍त हैं ~

अपने परिवार और दोस्‍तों से दूर रहते हुए, अपने किरदार में ढलने की कोशिश करना और किसी सीरीज की घंटों-घंटों शूटिंग करते रहना तब तक थकाऊ लगता है जब तक कि खुद को खुश रखने के तरीके ना मिल जायें। अनुजा जोशी, जिनका हाल ही में एमएक्‍स प्‍लेयर पर साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘हेलो मिनी2’ लॉन्‍च हुआ है, ने बताया कि उन्‍हें इस सीरीज के सेट पर ताउम्र साथ निभाने वाला एक दोस्‍त मिल गया है। उनके ये दोस्‍त हैं मृणाल दत्‍त, जिन्‍होंने शूटिंग के मुश्किल समय में उनका पूरा साथ दिया।

26 फरवरी को रिलीज हुए इस सीरीज के दूसरे सीजन का काफी लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था, जिसमें अनुजा जोशी, रिवाना बनर्जी उर्फ मिनी के रूप में नज़र आ रही हैं। वहीं, मृणाल दत्‍त, मिनी के प्रेमी डैनी की भूमिका में हैं।

चहकते हुए अनुजा जोशी कहती हैं, ‘’इस सीजन की शूटिंग काफी मुश्किल थी। महामारी की वजह से शूटिंग की प्रक्रिया लंबी और सख्‍त हो गयी थी। घर से दूर रहना बहुत आसान नहीं था, लेकिन मुझे इस बात की खुशी है कि मृणाल मेरे साथ थे। वह बहुत अच्‍छे दोस्‍त हैं और ‘हेलो मिनी2’ के दूसरे सीजन की पूरी शूटिंग के दौरान उन्‍होंने मेरा काफी साथ दिया। ऑफ स्‍क्रीन हमारी इस दोस्‍ती की वजह से परदे पर हमें किरदारों को गहराई के साथ निभाने में मदद मिली। डैनी और रिवाना एक-दूसरे को प्‍यार करते हैं और परदे पर जिस तरह की सहजता नज़र आती है, दरअसल परदे के बाहर भी ऐसा ही है। वह जहां भी जाते हैं अपने साथ गजब की पॉजिटिव एनर्जी लेकर जाते हैं। वह मजेदार हैं, खूब मस्‍ती करते हैं और मन की बात समझते हैं। मैं यह सकती हूं कि वे काफी आकर्षक हैं।‘’

अप्‍लॉज़ एंटरटेनमेन्‍ट ने गोल्‍डी बहल की ‘रोज़ ऑडियो विज़ुअल के साथ मिलकर, एमएक्‍स ओरिजनल सीरीज ‘हेलो मिनी 2’ को प्रोड्यूस किया है। इस सीरीज को अर्जुन श्रीवास्‍तव ने निर्देशित किया है। नोवोनील चक्रवर्ती के ‘स्‍ट्रेंजर ट्रायोलॉजी’ से प्रेरित इस कहानी को लिखा है आनंद शिवकुमारन और आयुषी घोषाल ने। 10 एपिसोड में बनी इस सीरीज में अनुजा जोशी, मिनी (रिवाना बनर्जी) का ही किरदार निभाती नज़र आ रही हैं। उनके साथ गौरव चोपड़ा, मृणाल दत्‍त, अंशुल पाण्‍डे, निखिता चोपड़ा, दर्शना बानिक, विनीत शर्मा, अभिनव शर्मा, अंबिका नायक, जॉय सेनगुप्‍ता, समर जैकब्‍स प्रमुख भूमिकाओं में है।

इस सीजन के साथ वह अजनबी एक बार फिर मिनी की जिंदगी में वापस लौट आया है और इस बार चुनौती है जिंदा बचे रहने की। एक तरफ मिनी उस अजनबी के एक और जाल में फंस जाती है, वहीं एक हत्‍या के मामले में भी उसे मुख्‍य आरोपी बनाया गया है। डार्क वेब पर डेयर डिफाइ नाम का एक गैरकानूनी गेम खेलने पर उसका नाम इस हत्‍या में आ जाता है। क्‍या मिनी उस अजनबी को मात दे पायेगी या फिर उसका खेल खत्‍म हो जायेगा?

यह जानने के लिये हेलो मिनी 2के सारे एपिसोड स्‍ट्रीम करें, केवल एमएक्‍स प्‍लेय पर, फ्री में। 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये