‘अनुपमॉं’ में होने वाला है ये महाट्विस्ट, बेडरूम में काव्या और वनराज को देखकर चौंक जाएगी अनुपमा

1 min


वनराज

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सीरियल ‘अनुपमॉं’   में हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है. जी हां वनराज- काव्या का एक्सट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है. और इससे शो में फैंस को महाट्विस्‍ट देखने को मिल रहा है.

वनराज के लिए खींचा गया लक्ष्मण रेखा

‘अनुपमॉं’ के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि जैसे ही वनराज, काव्या से शादी के लिए घर से बाहर निकलता है. तभी वहां संजय आता है और उसे रोक लेता है. और उसके लिए लक्ष्मण रेखा खींचता है और कहता है कि इस घर से बाहर तुम एक कदम भी आगे नहीं बढ़ना और दरवाजा बंद कर देता है.

वनराज

वनराज उस पर गुस्सा करता है और कहता है कि आज मुझे जाने से कोई भी नहीं रोक सकता. फिर संजय उसके घरवालों को बुला लेता है और कहता है कि वनराज भाई अपने शादी के दिन भी घर से बाहर जा रहे हैं. उसकी मां डाट लगाती है और कहती है कि आज तुम घर से बाहर नहीं जाओगे. आख़िरकार वनराज को घर के अंदर जाना पड़ता है.

सीरियल ‘अनुपमॉं’ में इधर काव्या शादी के मंडप में वनराज का इंतजार करती है. लेकिन वनराज शादी के मंडप में नहीं पहुंचता है, काव्या समझ जाती है कि अब वह नहीं आएगा. वह गुस्से से आग-बबूला हो जाती है और फिर फैसला करती है कि वह सीधे उसके घर जाएगी और सबके सामने अपने प्यार को कबूल करेगी.

वनराज

आपको बता दें कि  ‘अनुपमॉं’ के नए प्रोमो के अनुसार, अनुपमा के सामने उसके पति वनराज और काव्‍या के अफेयर का सच सामने आनेवाला है. जी हां, नए प्रोमो में अनुपमा दुल्‍हन बनी है और बेडरूम का दरवाजा खोलती है. ऐसे में वह वनराज और काव्या गले लगाते हुए और एकदूसरे को किस करते हुए देख लेगी. उन दोनों को इस हालत में देखकर वह चौंक जाती है. अनुपमा वनराज को यह कहते हुए भी सुनती है कि आई लव यू टू काव्या.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये