फिल्म Shivshastri Bolboa में साथ नजर आएंगे अनुपम खेर और नीना गुप्ता

1 min


Shiv Shastri Bolboa

अभिनेता अनुपम खेर और नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म की घोषणा की है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में अनुपम खेर को वाइट कलर की गंजी और ब्लू जिन्स में साथ ही गले में कुछ मालाओं के साथ देखा जा सकता है। और नीना को डार्क पिंक कलर के टॉप और गले में मेती की माला बने देख सकते हैं। इश फिल्म का नाम है- Shivshastri Balboa। ये एक इंडियन की कहानी है जो अमेरिका में रहता है।

इस पोस्टर को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन लिखा- “प्रसतुत है आपके सामने मेरी पहली फिल्म का फर्स्ट लुक। ये कहानी एक इंडियन की है जो अमेरिका के एक छोटे से शहर में सरवाइव कर रहे हैं। बहुत ही सुंदर और ब्रिलिएंट नीना गुप्ता के साथ काम किया है। और बहुत ही टेलेंटेट इंटरनेशनल कास्ट और क्रू के साथ काम कर अच्छा लगा।”

नीना गुप्ता ने भी पोस्टर शेयर कर लिखा- “बहुत एक्साइटेंड हूँ इतने समय बाद अनुपम खेर के साथ काम करके।” ये एक ड्रामा फिल्म है जिसे अजयन वेणुगोपालन ने डायरेक्ट किया है।

अनुपम खेर की बात करें तो द एक्साडेंटल प्राइम मिनिस्टर जो साल 2019 में आई थी के बाद ये उनकी पहली फिल्म है।

वहीं नीना गुप्ता आखरी बार फिल्म सन ऑफ सरदार में दिखी थी। इसके अलावा वो फिल्म गुडबाय, डायल 100, 83 और ग्वालियर में नजर आएंगी।

SHARE

Pragati Raj