अनुपम खेर को बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरे हुए 36 साल , 28 साल की उम्र में 60 साल के बुजुर्ग का निभाया था किरदार

1 min


anupam kher , 36 years

अनुपम खेर को फिल्म इंडस्ट्री में पूरे हुए 36 साल , अपने बेहतरीन किरदारों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया शेयर

अभिनेता अनुपम खेर को आज फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 36 साल पूरे हो गए हैं। वो अपने विभिन्न किरदारों से हमेशा दर्शकों का मनोरंजन करते आए है। अनुपम की पहली फिल्म सारांश 25 मई 1984 के दिन ही रिलीज हुई थी। इस सफर का एक वीडियो अनुपम ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने सारांश से लेकर हॉलीवुड टीवी सीरीज एनबीसी न्यू एम्सटरडम में निभाए अपने खास किरदार शामिल किए हैं।

36 साल की जर्नी को किया याद

अभिनेता अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म जर्नी का एक वीडियो शेयर किया है। अपनी दिल की बात करते हुए वे लिखते हैं- फिल्मों में मेरा 36वां जन्मदिन। मेरी पहली फिल्म जिसका डायरेक्शन महेश भट्ट ने किया था- सारांश, आज ही के दिन 25 मई 1984 को रिलीज हुई थी। मैं 28 साल का था, तब मैंने 65 साल के बूढ़े बीवी प्रधान का रोल किया था। आज मुझे मनोरंजन जगत में 36 साल पूरे हो गए हैं। अब तक का यह सफर अद्भुत रहा। मेरे लिए प्रोड्यूसर्स-डायरेक्टर्स ही भगवान हैं। सबसे ज्यादा आप, मेरे दर्शक, जिन्होंने मुझे इतना प्यार और साहस दिया। मैं आप सभी का आभारी हूं। अनुपम खेर की इस पोस्ट पर सभी उन्हें बधाई दे रहे है।

डायरेक्टर महेश भट्ट ने भी दी बधाई

फिल्म के डायरेक्टर महेश भट्ट ने ट्वीट करके अनुपम को उनके सफर के लिए बधाई दी है। महेश भट्ट ने लिखा- सारांश के 36 साल, वह केवल 28 साल का था, जब उसने एक स्कूल टीचर का आदर्श रोल निभाकर डेब्यू किया था, जो अपने बेटे को एक हिंसा में खो देता है। धन्यवाद अनुपम, इस दिल दहला देने वाली प्रेरित रचना को जन्म देने में मेरी मदद करने के लिए।



अक्षय कुमार, सलमान और अनिल कपूर को किया शुक्रिया

इस वीडियो से पहले अनुपम ने एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया कि 25 मई उनके लिए क्यों एक खास तारीख है।अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने सलमान खान, अक्षय कुमार और अनिल कपूर को धन्यवाद भी दिया है जिन्होंने उन्हें वर्कआउट का महत्व समझाया।

अनुपम खेर ने ट्वीट किया, ’25 मई मेरे लिए ऐतिहासिक दिन है। अक्षय कुमार, सलमान और अनिल कपूर का शुक्रिया जिन्होंने मुझे रोज एक्सरसाइज करने के लिए प्रोत्साहित किया। इसने मुझे बेहतर और स्वस्थ महसूस कराया है। इसके चलते लॉकडाउन में मेरा एक घंटा भी बेहतर बीतता है।’

ये भी पढ़ें– एक्टर आशीष रॉय अभी भी ICU में, मदद न मिलने पर बोले- अब सलमान आखिरी उम्मीद


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये