पॉर्न वेबसाइट पर छाई अनुपम खेर की फिल्म !

1 min


बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अनुपम खेर ने इन दिनों पॉर्न वेबसाइट पर धमाल मचा रखा है। ये बात सुनते ही आप चौंक गए होंगे कि आखिर अनुपम खेर पॉर्न वेबसाइट पर कैसे हो सकते हैं। लेकिन ये बात बिलकुल सच है, दरअसल अनुपम खेर की इसी साल रिलीज हुई अमेरिकी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘द बिग सिक’ को किसी ने पॉर्न वेबसाइट पर डाल दिया है। जिसकी वजह से उनकी ये फिल्म सुर्खियों में छाई हुई है।

फिल्म में अनुपम खेर ने लीड रोल प्ले किया है। इस फिल्म को बेहद पसंद किया गया है और 50 लाख डॉलर में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर में 55 करोड़ डॉलर की कमाई कर ली है। ये 2017 की सबसे ज्यादा कमाने वाली इंडिपेंडेंट फिल्म है। फिल्म की कहानी इंटररेशियल यानी दो अलग-अलग देशों के कपल्स पर बेस्ड है। आपको बता दें कि इस फिल्म को पॉर्न वेबसाइट के इंटररेशियल सेक्शन में डाला गया है।

ये कोई मजाक नहीं है

ताज्जुब की बात ये है कि अब ये फिल्म पॉर्न साइट पर काफी धमाल मचा रही है। इस बात की जानकारी फिल्म में लीड रोल निभा रहे कुमैल ननजियानी ने दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि, “ये खबर उन लोगों के लिए जो अपने परिवारों के साथ ‘द बिग सिक’ देखना चाहते हैं, लेकिन उनके पास अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन नहीं है या फिर वो इसका खर्च नहीं उठा सकते तो पूरी फिल्म पॉर्न साइट पर मौजूद है। मुझसे ये मत पूछना कैसे, इंटरनेशियल सेक्शन में हैं। ये कोई मजाक नहीं है।”

इस ट्वीट का जवाब उस पॉर्न वेबसाइट की तरफ से भी दिया गया और कहा गया कि वो लोग इसे हटाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन सफल नहीं हो पा रहे हैं। इतना ही नहीं कुमैल ने फिर ट्विट का जवाब चुटकी लेने के अंदाज में देते हुए कहा कि, “वो नहीं चाहते कि ये फिल्म उस पॉर्न वेबसाइट से हटाई जाए”। पॉर्न साइट पर लोड कर दिए जाने के बाद ये कह पाना तो बेहद मुश्किल है कि फिल्म को फायदा होगा या नुकसान, लेकिन इतना जरूर है कि फिल्म के मुख्य कलाकार इस सिचूएशन में बहुत खुश नजर आ रहे हैं।


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये