अनुपम खेर का वीडियो वायरल, कोरोना के डर से अनिल कपूर को घर के बाहर से ही लौटाया वापस

1 min


अनुपम खेर का वीडियो वायरल

अनुपम खेर के लिए अनिल कपूर ने घर के बाहर खड़े होकर गाया गाना

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर हाल ही में अमेरिका से भारत वापस लौटे हैं। एयरपोर्ट पर कोरोना टेस्ट के दौरान उनकी रिपोर्ट नेगेटिव रही और वो बिलकुल स्वस्थ हैं। इसके बावजूद उन्होंने दूसरों का ख्याल रखते हुए उन्होंने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा हुआ है। यहां तक कि अनुपम खेर अपनी मां से भी मिलने नहीं गए। अनुपम खेर का वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें अनुपम खेर अपनी मां से वीडियो कॉल पर बात करते हुए नज़र आए थे।

अनिक कपूर ने घर के नीचे खड़े होकर की बात

हाल ही में अनुपम खेर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे अनिल कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। अनिल कपूर ने जो वीडियो शेयर किया है, ये काफी फनी है। इस वीडियो में अनुपम खेर बालकनी में खड़े दिखाई दे रहे हैं और अनिल कपूर नीचे खड़े हुए हैं। दोनों एक-दूसरे से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात कर रहे हैं। वीडियो में अनिल कपूर, अनुपम खेर से पूछते हैं कि वो अमेरिका से वापस कब लौटे।

दोनों एक दूसरे का हाल चाल लेते हैं। औऱ फिर अनिल कपूर, अनुपम खेर से कहते हैं, क्या करें यार, तुझे सुनीता घर के अंदर नहीं आने देगी। इसके बाद आप इस वीडियो में जो देखेंगे वो काफी फनी है। अनिल कपूर नीचे से ही अनुमप खेर के लिए गाना गाने लगते हैं। अनिल कपूर साल 1963 में आई फिल्म तेरे घर के सामने का टाइटल ट्रैक गाते हैं। अनिल कपूर जब अनुपम खेर के लिए ये गाना गाते हैं, तब अनुपम खेर भी खुद को मुस्कुराने से रोक नहीं पाते। अनुपम खेर का वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी प्रभावित

अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, हम परंपराओं को जिंदा रखे हुए हैं, लेकिन थोड़े डिस्टेंस से। बता दें कि कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया पर मंडरा रहा है। भारत में इसके संक्रमण को रोकने के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी इससे बुरी तरह प्रभावित हुई है। टीवी शोज से लेकर फिल्मों तक हर चीज की शूटिंग बंद कर दी गई है।

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स के साथ 50 साल पूरे होने पर यशराज फिल्म्स बनाएगा ‘प्रोजेक्ट 50’


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये