When Bittu Meets Anupam / अनुपम खेर की क्रिएटिविटी का जवाब नहीं, अपने ही हमशक्ल से करते नज़र आ रहे हैं बातें

1 min


When Bittu Meets Anupam

अनुपम खेर ने घर बैठे शुरू की नई सीरीज़, अपने हमशक्ल बिट्टू के साथ देखें उनकी ये वीडियो

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों की गिनती की जाए तो अनुपम खेर को शुरूआती पांच नामों में शामिल किया जा सकता है। आज भी उनमें वही जज्बा, जोश और अभिनय के प्रति दीवानगी देखी जा सकती है। वहीं लॉकडाऊन में भी उन्हे अपने फैंस का ख्याल है और इसीलिए वो उनके लिए लाए हैं अपनी नई सीरीज़ When Bittu Meets Anupam.

अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें खास क्या है तो जनाब इसमें खास ये है कि इसमें अनुपम अपने हमशक्ल के साथ दिखाई दे रहे हैं। चलिए जानते हैं पूरा मामला है क्या।

अनुपम खेर ने शुरू की है तीसरी सीरीज़

When Bittu Meets Anupam

Source – Eastern Eye

इस पूरे मामले के बारे में बताने से पहले ये जान लें कि सोशल मीडिया पर अनुपम खेर की ये तीसरी सीरीज़ है। इससे पहले वो ‘कन्वर्सेशन विद मायसेल्फ’ और ‘कॉल पीपल हू मेक यू हैपी’ भी शुरू कर चुके हैं। दूसरी सीरीज़ में वो अक्सर उन लोगों से बात करते नज़र आते हैं जिनसे बात करने पर उन्हे खुशी मिलती है। वो कई बार सतीश कौशिक, जॉनी लीवर, शक्ति कपूर, रेयान गोल्ड और लता मंगेशकर जैसी हस्तियों से बात करते हुए अपनी वीडियो शेयर कर चुके हैं।

इस सीरीज़ में क्या है खास

वहीं हम इतना कह सकते हैं कि अनुपम खेर की नई When Bittu Meets Anupam सीरीज़ पहली दो सीरीज़ से ज्यादा दिलचस्प है। क्योंकि इसमें अनुपम अपने हमशक्ल के साथ नज़र आ रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि जो वीडियो अनुपम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है उसमें आखिर है क्या। अनुपम खेर की वीडियो में वो सोफे पर बैठे हुए सीटी बजाते नजर आ रहे हैं। लेकिन तभी दूसरी तरफ से उनका हमशक्ल बिट्टू उनके पास वाले सोफे पर बैठ जाता है। जिसे देखकर अनुपम गुस्सा होते नज़र आ रहे हैं और सामने टेबल पर रखी किताब को पढ़ने लगते हैं। उनका हमशक्ल भी ठीक वैसा ही करता है। फिर दोनों एक-दूसरे की ओर देखते हैं और इशारों में अपना-अपना काम करने की एक दूसरे को नसीहत देते हैं। अनुपम इससे चिढ़ते हैं और किताब पटक देते हैं।

क्यों है ना कमाल की सीरीज़। ये तो महज़ शुरूआत थी। सोचिए जब इसके आगे के एपिसोड अनुपम शेयर करेंगे तो उसमें कितना मज़ा आएगा। वैसे मानना पड़ेगा अनुपम खेर की क्रिएटिविटी का भी कोई जवाब नहीं है। भले ही शूटिंग बंद है और इंडस्ट्री में काम पूरी तरह से ठप पड़ा है। लेकिन इसके बावजूद दर्शकों का मनोरंजन कैसे करना है वो कोई इनसे सीखे। यकीनन अनुपम खेर की ये नई सीरीज़ When Bittu Meets Anupam लोगों को जरूर पसंद आएगी।

और पढ़ेंः कपिल देव ने मुंडवाए बाल तो अनुपम खेर ने लिए मजे , बोले- गंजों की महफिल में आपका स्वागत है


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये