इरफान खान और ऋषि कपूर को अनुपम खेर ने ‘बिट्टू’ के साथ खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि

1 min


खुद से बात करते नजर आए अनुपम खेर, इरफान खान और ऋषि कपूर को खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि … देखें वीडियो

इरफान खान के बाद बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के निधन ने हर किसी को निराश कर दिया है। फैंस से लेकर फिल्मी सितारे अपने – अपने तरीके से इन बॉलीवुड सितारों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं अब अनुपम खेर ने इरफान खान और ऋषि कपूर को एक बार फिर खास अंदाज में श्रद्धांजलि अर्पित की है। अनुपम खेर ने बिट्टू के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ये दोनों इरफान और ऋषि कपूर के जाने का दुख नहीं बल्कि उनके जीवन का उत्साह मनाते नजर आ रहे हैं। अनुपन खेर का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। दरअसल बिट्टू कोई और नहीं अनुपम खुद ही हैं।

#WhenBittuMeetsAnupam

इरफान खान ऋषि कपूर अनुपम खेर

Source – Ins111tagram

बता दें, अनुपम खेर इन दिनों बिट्टू के साथ अपने कुछ वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं। #WhenBittuMeetsAnupam नाम से इस वीडियो में इस बार अनुपम खेर ने सिर्फ इरफान खान और ऋषि कपूर की जिंदगी पर बात की है। इन दो बॉलीवुड सितारों के फिल्म इंडस्ट्री के लिए योगदान का जिक्र इस वीडियो में अनुपम और बिट्टू ने किया है। बिट्टू अनुपम खेर का बचपन का नाम है और उनका मानना है कि बिट्टू वास्तविक और शुद्ध है।

इरफान और ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि

अनुपम खेर ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ लिखा, ‘इरफान और ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि। कभी – कभी जीवन के उत्सव के जरिए ही जिंदगी की उदासी को मिटाया जा सकता है। यहां बताया गया है कि कैसे अनुपम और बिट्टू अपने प्यारे दोस्त इरफान और चिंटू जी को याद कर रहे हैं। साथ ही हमारे पूरे प्यार के साथ ये उनके परिवार वालों के लिए है.. #रणबीर, #रिद्धिमा, #नीतू, #बाबिल, #सुतापा

यहां बताया गया है बिट्टू और अनुपम किस तरह अपने प्यारे दोस्तों इरफान और चिंटूजी को याद करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इरफान और ऋषि दोनों बेहतरीन कलाकार होने के साथ ही बेहद शानदार शख्सियत भी थे। हमें उनके जाने का दुख मनाने की बजाए हमारे जीवन में दिए उनके योगदान को याद करते हुए उनके जीवन का उत्सव मनाना चाहिए।

मैं महसूस कर सकता हूं कि जिंदगी कितनी छोटी है – अनुपम खेर

इरफान खान ऋषि कपूर अनुपम खेर

Source – Instagram

अनुपम खेर इस वीडियो में ये कह रहे हैं कि कैसे मृत्यु आपको कई चीजे अच्छे से समझा देती है। मैं महसूस कर सकता हूं कि जिंदगी कितनी छोटी है। इस वीडियो में अनुपम खेर और बिट्टू अपने पिता की मौत को भी याद करते हैं, जब इन्होंने अपने पिता की मौत का दुख नहीं बल्कि उनकी जिंदगी का उत्सव मनाया था और आज इस वीडियो में ये दोनों इरफान खान और ऋषि कपूर की जिंदगी का उत्सव मनाते नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले भी अनुपम खेर इरफान खान और ऋषि कपूर के लिए वीडियो पोस्ट कर चुके हैं। इरफान खान के बारे में बात करते हुए एक तरफ जहां अनुपम खेर रो पड़े थे तो वहीं ऋषि कपूर को ज़िंदादिल, बेबाक़,ज़ोर ज़ोर से ठहाके लगाने वाला शख्स बताया था।

और पढ़ेंः दूरदर्शन पर पुराने शोज़ / पॉपुलेरिटी से रॉयल्टी का उठा मुद्दा, कई कलाकारों ने की प्रॉफिट में हिस्सेदारी की मांग


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये