देखना है फिल्म के बाद मनमोहन सिंह मेरे बारे में क्या सोचेंगे- अनुपम खेर

1 min


बॉलीवुड ऐक्टर अनुपम खेर की फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। ऐसे में जब अनुपम खेर से पूछा गया कि वो इस फिल्म में अपने अभिनय को लेकर क्या कहना चाहेंगे…? तो उन्होंने कहा- फिल्म करने के बाद मनमोहन सिंह को लेकर मेरी सोच में क्या बदलाव हुआ, यह विषय नहीं है। देखना ये है कि मनमोहन सिंह फिल्म से पहले मेरे बारे में क्या सोचते थे और बाद में क्या सोचेंगे।

अपनी फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अभिनेता अनुपम खेर ने ये बात कही। यह फिल्म संजय बारू की इसी नाम से लिखी गई किताब पर आधारित है। संजय 2004 से 2014 तक पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार थे। फिल्म 11 जनवरी को रिलीज़ होगी।

फिल्म के ट्रेलर में कश्मीर मुद्दा, परमाणु समझौता, राहुल को प्रधानमंत्री बनाने जैसे कई मसलों को दिखाया गया है। ट्रेलर लॉन्च के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में इनसे जुड़े सवालों पर अनुपम खेर ने कहा, ‘मेरे हिसाब से यह फिल्म संजय बारू और मनमोहन सिंह की लवस्टोरी है’।

चुनाव से पहले फिल्म कू रिलीज़ से बीजेपी को फायदे के सवाल पर अभिनेता ने कहा, ‘देशभक्ति आधारित फिल्म 15 अगस्त और 26 जनवरी को रिलीज की जाती हैं। यह पॉलिटिकल फिल्म है। हम इसे चुनाव के समय रिलीज़ करना चाहेंगे। इसमें समस्या क्या है।‘

आपको बता दें, कि फिल्म का निर्देशन विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है। फिल्म को हिंदी और अंग्रेजी में बनाया गया है। साथ ही तमिल और तेलुगु में डब किया गया है। वहीं, इस दौरान अभिनेता नसीरिद्दीन पर टिप्पणी से अनुपम खेर ने परहेज किया। उन्होंने कहा- वो मेरे सीनियर हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh