अनुपम खेर ने सुनाई विशाल भारद्वाज को खरी खोटी

1 min


अनुपम खेर बुरी तरह से विशाल भारद्वाज पर खफा हो गये हैं. विशाल भारद्वाज द्वारा अपनी सफलतम फिल्म हैदर को कश्मीरी पंडितों को समर्पित करने की बात अनुपम खेर को रास नहीं आई और उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए विशाल भारद्वाज को खरी खोटी सुना डाली। लगातार ट्वीट्स में उन्होंने विशाल के इस पुरस्कार को कश्मीरी पंडितों को समर्पित करने को ‘ढकोसला’ बताया।

25-1427267491-vishal-anupam
62वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के तहत ‘हैदर’ को मिली सफलता का जश्न मनाते हुए विशाल ने इसे कश्मीरी पंडितों को समर्पित किया, और कहा कि मैं इन अवॉर्ड्स को कश्मीरी पंडितों को समर्पित करता हूं… मुझे दुख है कि वे मेरी मंशा नहीं समझे… कश्मीरी पंडितों पर जो गुज़रा है, वह यकीनन बहुत दुखदायी है…”

इस पर अनुपम खेर ने ट्विटर पर अपनी नाराज़गी जताई,”मैं विशाल भारद्वाज को नेशनल अवार्ड के लिए मुबारकबाद देता हूं, लेकिन कश्मीरी पंडितों को अवार्ड समर्पित करना एक ढकोसला-सा लगता है, उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए कहा ‘पिछली बार कब विशाल भारद्वाज कश्मीरी पंडितों के दुखों के बारे में बोले थे बल्कि उन्होंने हमारे मंदिरों में राक्षसों का डांस करवाकर हमें नीचा दिखाया है।मामला दो बड़े लोगो का है पर बात फ़िल्मी दुनिया की है सो सबकी नजर इस बात पर है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये