Anupama: राखी दवे से 40 लाख रुपय की मदद लेने पहुँची अनुपमा

1 min


Anupama

टीवी सीरियल अनुपमा लोगों के बीच काफी पॉपुलर शो बन गया है। सीरियल की कोमन कहानियों को अलग तरह से दर्शकों के सामने पेश करने के लिए पसंद किया जाता है।

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि अनुपमा ये सोच सोचकर परेशान हो रही है कि उससे जो गलती हुई है उसे कैसे ठीक किया जाए। उसे उसके बच्चे संभालते हैं और कहते हैं कि सब ठीक हो जाएगा।

वनराज को ऐहसास होता है कि उसे अनुपमा पर चिल्लाना नहीं चाहिए था। जब वो मुसिबत में है तो उसे उसका साथ देना चाहिए क्योंकि वो हमेशा उसके साथ रही है उसके हर मुशकिल समय में।

इधर लीला ये सोच कर परेशान हो रही है कि अगर वनराज के बापूजी को ये बात पता चलेगी तो क्या होगा। वो केंजल से पूछती है कि अगर वो अपनी किडनी बेचेगी तो कितने पैसे मिलेंगे। इसके बाद उनकी तबियत बहुत ही ज्यादा खराब हो जाती है।

वहीं काव्या पैसे को लेकर अनुपमा को खरी खोटी सुनाती है। अनुपमा उसकी बात को अनसुना कर घर से बाहर चली जाती है। एक जगह बैठकर सोच रही होती है कि क्या करे। तभी उसे कुछ ध्यान आता है।

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा 40 साल रुपय मांगने के लिए अपनी समधन राखी दवे के घर पहुँचती है। राखी दवे उसे पैसे देने के लिए मान जाती है लेकिन सामने में शर्त रखती है।

वो क्या शर्त रखती है ये जानने के लिए अपकमिंग एपिसोड के टेलीकास्ट होने का इंतजार करना होगा।

SHARE

Pragati Raj