Anupama: क्या अनुज और अनुपमा धीरे धीरे आ रहे हैं करीब?

1 min


अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि अनुपमा और उसका परिवार डांडिया खेलने गया हुआ है। वहाँ अनुज भी पहुँचता है और अनुपमा को देखकर मंतमुग्ध हो जाता है। अनुपमा उसे देखकर शॉक हो जाती है और पूछती है कि वो यहाँ क्या कर रहे हैं।

अनुज कहता है कि समर ने उसे बुलाया था और मैंने तुम्हें मैसेज कर बताया था। अनुपमा फोन चेक करती है और कहती है कि मैंने पहले नहीं देखा था।

इसके बाद दोनों पंडाल में जाते हैं जहाँ बा, वनराज और पारितोष, अनुज को देखकर मुँह बनाते हैं।

वहीं समर, अनुज का स्वागत करता है और आने के लिए धन्यवाद करता है। वहीं रोहन अनुपमा को रॉड मारने की कोशिश करता है जिसे अनुज रोक लेता है और उसे कहता है कि वो नंदनी से प्यार नहीं बल्कि उसकी जिद है उसे पाने की।

साथ ही ये भी कहता है कि वो उनदोनों की जिंदगी से चले जाए वरना उसके साथ कुछ अच्छा नहीं होगा। लेकिन जाने से पहले उसे नंदनी और समर से माफी मांगनी होगी।

वहीं बा, अनुपमा से कहती है कि अनुज और उसके काका को भेज दो। समर कहता है कि वो मेरे महमान हैं, वो यहीं रहेंगे।

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया गया कि बा, अनुज को सीधे जाकर करती है कि ये उनका फैमली फंग्शन है, इसलिए वो यहाँ से चला जाए। वहीं देविका अनुपमा से कहती है कि अनुज ने उसके परिवार की इतनी मदद की लेकिन वो उसे सम्मान तक नहीं दे पाए। वहीं अनुपमा अनुज के पीछे जाती है और उसे डांडिया खेलने के लिए कहती है।

SHARE

Pragati Raj