‘अनुपमाॉं’ अपडेट- बापू जी को पड़ा दिल का दौरा

1 min


anupama

स्टार प्लस का शो ‘अनुपमॉं’ में मंगलवार के एपिसोड में ये दिखाया गया कि अनुपमा अपनी सास से बात करती है और उधर बापू जी की तबीयत खराब हो जाती है  और वो बेहोश हो जाते है.

अनुपमा दौड़ते हुए उनके पास जाकर उन्हें संभालने की कोशिश करती है वह स्वीटी को वनराज को फोन करने के लिए कहती है, लेकिन वनराज का फोन साइलेंट है और वह काव्या के पास होता है.

वनराज

स्वीटी ने अनुपमा को बताया कि पापा कॉल नहीं उठा रहे हैं. वह डॉक्टर को बुलाती है, डॉक्टर चेक करता है और कहता है कि उसकी हालत गंभीर है और उसे तुरंत ही कार से अस्पताल ले जाना होगा क्योंकि एम्बुलेंस को आने में समय लगेगा.

वनराज

अनु कहती है कि वह गाड़ी चलाना नहीं जानती है. तो वहीं मामाजी के साथ समर लौटता है और बापूजी की हालत देखकर घबरा जाता है. अनुपमा उसे अपनी कार लेने के लिए कहती है, समर कहता है कि पापा  कार ले गए हैं.

anu

वह पड़ोसी का कार लाता है. अनुपमा बापू जी को लेकर समर के साथ अस्पताल जाती है. डॉक्टर जांच करते हैं और बताते हैं कि बापूजी को दिल का दौरा पड़ा और उन्हें अभी एंजियोग्राम की ज़रूरत है.

अनु कहती है कि उसे यह सब पता नहीं है. डॉक्टर उसे वनराज को बुलाने के लिए कहते हैं. समर बार-बार नंबर ट्राई करता. इधर डॉक्टर अनु से जल्द फैसला लेने के लिए कहते हैं., तोशु पहुंचता है और कहता है कि पापा ऑफिस में नहीं हैं.

अनुपमा अपडेट

अनुपमा कहती है कि काव्या को कॉल करो. समर काव्या को कॉल करता है. लेकिन उसका फोन भी स्विच ऑफ रहता है. वह उसे कोशिश करते रहने के कहती है.

तो उधर वनराज कुछ देर बाद अपना मोबाइल चेक करते हैं और चार्ज ना होने के कारण उसका मोबाइल बंद हो जाता है.

अनुपमा

डॉक्टर अनुपमा को आपरेशन के स्वीकार्य फॉर्म पर साइन करने के लिए कहते हैं और कहते हैं कि अगर ऑपरेशन के दौरान बापूजी को कुछ होता है, तो वह इसके लिए जिम्मेदार होगी.

इस शो के अपकिंग एपिसोड में ये दिखाया जाएगा कि वनराज अनुपमा से कहता है कि अगर बापू जी को कुछ हो गया तो उसकी जिम्मेवार तुम होगी.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये