Anupama: क्या लोन चुकाने के लिए अनुपमा ने दाव पर लगाया अपना घर?

1 min


सीरियल अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि अनुपमा अपने परिवार की मुसिबत दूर करने के लिए राखी दवे के सामने हाथ फैलाती है। राखी दवे कहती है कि वो रुपय देने के लिए तैयार है लेकिन इसके बदले उसे सौदा करना होगा।

राखी दवे कहती है कि मुझे मेरी बेटी केंजल लौटा दो लेकिन अनुपमा तोषु और केंजल के साथ जबरदस्ती पेंट हाउस भेजने से इंकार कर देती है। तो राखी दवे दूसरी शर्त रखती है जिसके बारे में खुलासा नहीं किया गया। लेकिन अनुपमा उसी शर्त मान लेती है।

अगली सुबह अनुपमा रक्षाबंधन की तैयारी करती है। इसपर काव्या को लगता है कि अनुपमा का दिमाग खराब हो गया है। अनुपमा कहती है कि उसे प्रोब्लम सोल्व कर दिया है। अब किसी को भी लोन की टेंशन लेने की जरुरत नहीं है। सभी रेडी होकर रक्षाबंधन सेलिब्रेट करने आते हैं।

एपिसोड यहीं खत्म हो जाता है। अपकमिंग एपिसोड में दिखाया गया कि राखी दवे शाह परिवार के घर पहुँचती है और कहती है कि वो अपने घर आई है। इतना सुन अनुपमा हैरान-परेशान होकर उसे देखती है।

राखी दवे की बातों से ऐसा लग रहा है कि अनुपमाँ ने रुपय के बदले अपना घर गिरवी रखा है। ये जानने के लिए देखते रहिए अनुपमा सोमवार से शनिवार।


Pragati Raj