Anupama: क्या समर किसी बड़ी मुसीबत में तो नहीं पड़ने वाला?

1 min


Samar

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि समर, नंदनी के एक्सीडेंट के बाद बहुत गुस्से में है। अनुपमा नंदनी को घर रोक लेती है। और दशहरा की पूजा के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात करती है। वनराज कहता है कि ‘अब जो करूंगा मैं करूंगा।’ साथ ही अनुज कपाड़िया को धन्यवाद कहता है।

   अनुज, समर से कहता है कि ‘मैं समझ सकता है कि तुमपर क्या बीत रही है। अगर मेरे प्यार पर भी कोई नज़र डालता तो मैं अपने हॉकी स्टिक से उसे मारता।‘ इसके बाद समर वहां से चला जाता है।

समर के जाने से अनजान अनुज आगे कहता है कि ‘लेकिन ये करना सही नहीं होगा। अब जो करेगी तुम्हारी फैमली और पुलिस करेगी।‘

अनुपमा को उसके परिवार को संभालते देख अनुज धीरे से वहाँ से जाने की कोशिश करता है लेकिन बाहर आते ही अनुपमा उसे आवाज देती है। अनुज से कहती है कि ‘मैं बहुत लकी हूँ कि आप मेरे लाइफ में हो। मेरे बच्चों को खुश रखने के साथ साथ आप उसकी हिफाजत भी कर रहे हो।’ अनुज ये सुनकर बहुत खुश हो जाता है और कहता है कि ‘कल दशहरा है। सब ठीक होगा।’

अगली सुबह अनुपमा के घर आरती के समय समर, रोहन से मिलने जाता है और दोनों में लड़ाई होती है। इधर अनुपमा को आभास होता है कि समर किसी मुसीबत में है। रोहन से लड़ने के बाद वो अनुज के घर जाता है।

अनुज उसे हांटता है कि उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था। साथ ही पूछता है कि रोहन ठीक तो है न। समर कहता है- ‘पता नहीं, मैंने उसके सर पर रॉड से मारा और आ गया।’

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया गया कि अनुज ने अनुपमा के लिए एक लहँगा खरीदता है लेकिन वो उसे नहीं दे सकता। इसलिए वो देविका के हाथ से भिजवाता है। उस लहँगे के पेकट में एक कार्ड रहता है जो वनराज देख लेता है और उसके चेहरे का रंग बदल जाता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

SHARE

Pragati Raj