Anupama: अब अनुपमा की और कितनी बेइज्जती करेगा वनराज?

1 min


Vanraj

सीरियल अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि अनुपमा और अनुज मंदिर में बैठकर बाते कर रहे हैं। अनुपमा, अनुज से पूछती है कि उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं की? वो अमीर हैं, हैंडसम हैं, अच्छे इंसान है, और फिर लाइफ में एक जीवनसाधी की जरुरत तो होती है तो फिर उन्होंने शादी क्यों नहीं की?

इसपर जवाब देते हुए अनुज ने कहा ऐसा नहीं है कि मैंने कोशिश नहीं की। मेरे लाइफ में बहुत सी लड़कियाँ आई। कोई दोस्त तो कोई गर्लफ्रेंड बनी लेकिन मुझे किसी से प्यार नहीं हुआ। माहौल के गर्म हो जाना के बाद अनुज मिमिक्री करता है इसपर अनुपमा हंस देती है।

अनुज से यही सवाल जब अनुपमा से पूछा तो उसने साफ इंकार करते हुए कहा कि मुझमें अब और दुख सहने की हिम्मत नहीं है। जब लड़कपन का प्यार छूटता है तो तकलीफ होती है लेकिन जब 25 साल का प्यार धोखा देता है तो हिम्मत टूट जाती है।

 

इसके बाद दोनों घर की ओर जाने के लिए निकलते हैं लेकिन तेज बारिश शुरू हो जाता है। अनुज को गाड़ी चलाते वक्त दिक्कत होती है। और उसकी कार एक गड्डे में जाकर बंद हो जाती है।

इधर उसके घर पर सभी अनुपमा को लेकर परेशान हैं। सभी अनुपमा की फिर्क कर रहे थे। वहीं अनुज और अनुपमा एक घर के बाहर पहुँचते हैं जहाँ कुछ बच्चे पार्टी कर रहे होते हैं, वो अनुपमा और अनुज को घर के अंदर आने से मना करते हैं।

अनुपमा कहती है कोई बात नहीं है, मैं भी अपने बच्चों को यही सीखाती हूँ कि किसी अनजाने को घर के अंदर न आने दो। इसके बाद अनुज कहता है कि आप मेरा नाम इंटरनेट पर चेक कीजिए। वो चेक करते हैं और उन्हें अनुज के बारे में पता चल जाता है कि वो एक बहुत बड़ा बिजनेसमेन है।

अनुज और अनुपमा घर के अंदर आते हैं जहाँ वो लोग लेंड लाइन से कॉल करते हैं। अनुपमा अपने घर पर कॉल कर सभी को बताती है कि वो ठीक है और एक घर में रुकी है जहाँ कुछ बच्चे पार्टी कर रहे हैं।

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया गया कि अनुज और अनुपमा पार्टी में डांस करते हैं। उसके बाद उस घर में वनराज कॉल कर अनुपमा के बारे में पूछता है तो वो लोग कहते हैं कि अंकल आंटी बेडरूम में सोने चले गए।

SHARE

Pragati Raj