अनुपमा ने काव्या से कहा, उसे काव्या और वनराज की शादी से कोई समस्या नहीं है…

1 min


anupama

छोटे पर्दे का चर्चित शो अनुपमा में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है. आइए जानते हैं. इस शो के लेटेस्ट एपिसोड के बारे में. इस शो में मंगलवार के एपिसोड में दिखाया गया कि अनुपमा काव्या को बताती है कि उसे काव्या और वनराज की शादी से कोई समस्या नहीं है, लेकिन शादी करने से पहले वनराज को बा और बाबू जी को इसके बारे में बताना होगा. वह उन्हें ये बात बताकर दर्द दे नहीं सकती.

काव्या

तो उधर पाखी खूब रोने लगती है. तोशु और समर पाखी को शांत करवाते हैं. वह कहती है कि सब उसे एक बाहरी व्यक्ति की तरह ट्रीट कर रहे हैं.वह आगे कहती है कि मम्मी और पापा के बीच क्या हुआ है, मुझे बताओ. पहले मम्मी, पापा का बहुत ख्याल रखती थीं, लेकिन अब वह अब उन्हें इग्नोर करती हैं.

pakhi

तभी समर उसे बताना चाहता है, लेकिन तोशु उसे रोक लेता है. पाखी को बताने से मना करता है. समर कहता है कि पाखी का भी जानना जरूरी है कि उसके पिता, जिन्हें वह दुनिया का सबसे अच्छा पिता मानते हैं, उन्होंने माँ को धोखा दिया है.

काव्या

तोशु उसे समझाता है और कहता है कि पापा बुरे नहीं हैं और उन्होंने पहले ही हमें सबकुछ बता दिया है.समर का कहता है कि, जल्द ही आपका भरोसा टूट जाएगा.

तो वहीं अनुपमा छत पर जाती है. वनराज उसके पास जाता है और चिल्लाता है कब तक अपना नाटक जारी रखोगी. वह कहता है कि उसने पहले से ही अपनी गलती के लिए माफी मांगी और बताया कि काव्या उसे ब्लैकमेल कर रही थी. मेरे और काव्या के बीच अब कोई संबंध नहीं है.

अनुपमा

वनराज यह भी कहता है कि उसने उसे अच्छे कपड़े,  गहने, रहने के लिए घर, उसने एशो-आराम की ज़िदगी दी. अनुपमा कहती है कि ये बात सच है कि आपने परिवार के लिए बहुत किया है. पर एक औरत भी अपने परिवार के लिए बहुत कुछ करती है.

 

अनुपमॉं

वनराज आगे कहता है कि अब इस मुद्दे को यहीं खत्म करो क्योंकि मैंने पहले ही माफी मांग ली थी.अनुपमा पूछती है किअगर वह किसी गैरमर्द के साथ अफेयर करती और उससे माफी मांगती तो क्या वह उसे माफ कर देता?

वह चिल्लाता है और कहता है कि ‘हाउ डेयर यू’. वह कहती है कि मैं तो सिर्फ कह रही हूं, आपने तो कर के दिखा दिया. इस शो के अपकमिंग एपिसोड में यह दिखाया जाएगा कि वनराज अनुपमा से कहता है, तुम्हें खाना बनाने के अलावा आता ही क्या है….इस पर क्या होगा अनुपमा का रिएक्शन और वनराज के इस बात का वो कैसे देगी जवाब….


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये