Anupama: शाह परिवार मिलकर मना रहा स्वंतत्रता दिवस साथ ही ढोलकिया को सिखाया सबक

1 min


Anupama

स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में सभी लोग स्वतंत्रता दिवस मनाने वाले हैं। अनुपमाँ के साथ शाह परिवार ये दिन बहुत ही धूमधाम से सेलिब्रेट करेगा।

परिवार के सभी सदस्य अलग अलग स्टेट के कॉस्टयूम पहनकर इस दिन को मना रहे हैं। कोई मराठी, कोई पंजाबी तो कोई साउथ इंडियन कॉस्टयूम में नज़र आने वाला है।

अनुपमा का लेटेस्ट एपिसोड जो आज टेलीकास्ट होगा उसमें दिखाया गया कि केजल के बॉस ढोलकिया को सबक सिखाने के एक प्लान बनाते हैं। लाइव वीडियो में डोलकिया से सच उगलवाते हैं और पूरी दुनिया को उसका असली चेहरा दिखाते हैं।

शाह परिवार मिलकर उसे उसकी हरकतों के लिए सजा देता है। साथ ही अनुपमा सबसे कहती है कि हर लड़की को अपनी आवाज़ उठानी चाहिए। अगर उसके साथ कुछ गलत हुआ है तो तुरंत नहीं बोल सकती तो टाइम लेकर बोलो।

बोल नहीं सकती तो लिख कर बताओ लेकिन इस बात को दबने मत दो। आज अगर आपने आवाज़ नहीं उठाई तो आप पर गंदी नज़र डालने वाले व्यक्ति की हिम्मत बढ़ जाएगी और वो फिर किसी और के साथ वहीं हरकत करेगा।

सीरियल अनुपमा स्टार प्लस का सबसे पॉपुलर सीरियल है जो काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। कई महीनों से वो टीआरपी में नंबर 1 पर बना हुआ है।

SHARE

Pragati Raj