वनराज-काव्या को इतना क्लोज देखकर हैरान हो गईं अनुपमा

1 min


सीरियल “अनुपमाॉं” के करेंट ट्रैक से फैंस खूब एंटरटेन कर कर रहे हैं. इस शो में मेकर्स एक के बाद एक खुलासे कर रहे हैं ताकि फैंस का इस शो के लिए इंटरेस्ट बढ़ता रहे.  तो आइए जानते हैं इस शो के करेंट एपिसोड के बारे में..

अनुपमा

शो में दिखाया गया कि कितनी चतुराई से काव्या ने अनुपमा और वनराज के गठबंधन को तोड़ दिया, जिससे अनुपमा की आंखों से आंसू बहने लगे. तभी अनुपमा के ससुर ने कहा कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि अनुपमा ने इस परिवार को 25 साल दिया है. भगवान अब चाहते हैं कि अनुपमा अपने जीवन में आगे बढ़े.

अनुपमा

इस बात से अनुपमा के चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाती है. और फिर वह वनराज का हाथ पकड़ती है और कहती है कि गतबंधन ढीला हो सकता है, लेकिन उसका हाथ नहीं.

परिवार के बाकी लोग वेडिंग गेम्स खेलने की योजना बनाते हैं,  वनराज कहता है कि उसकी तबीयत ठीक नहीं लग रही है, वह थोड़ी देर आराम करना चाहता है. काव्या यह सुनते ही चुपचाप  उसके कमरे में चली जाती है, वनराज उसे वहां देखकर चौंक जाता है और उसे तुरंत वहां से जाने के लिए कहता है. तभी वह दरवाजा लॉक कर देती है और वह गुस्से में वनराज से कहती है कि उसने उसके साथ जो किया वह गलत था और वह उसे माफ नहीं करेगी.

अनुपमा

वनराज उसे शांत करने की कोशिश करता है और उसे बताता है कि वह उससे कितना प्यार करता है और यहां तक कि ​​उसके माथे को चूमता है. फिर वो दोनों क्लोज होते हैं,  इस बात से वो दोनों अनजान है कि अनुपमा उन्हें देख रही है. वह दरवाजे पर खड़ी थी,और हैरान हो गई, उन दोनों को इतना क्लोज देखकर. अनुपमा ने वनराज को कहते हुए सुन लिया कि ‘’आई लव यू काव्या वेरी मच’.  ये सब देखते ही वह बेहोश हो जाती है और उसे  उठाने के लिए वनराज भागता है. फिर वह काव्या से जाने के लिए कहता है.

अनुपमा आगे क्या करेगी? क्या वह कभी इस सदमे से उबर पाएगी? जिसने अपने पति पर इतना भरोसा किया था.  होश में आने के बाद वह कैसे रिएक्ट करेगी? क्या वह वनराज के इस धोखे को परिवार के बाकी सदस्यों को बताएगी? अब तो इस शो के अपकमिंग एपिसोड में  ही पता चलेगा.

स्टार प्लस पर सोम-शनि रात 10 बजे से ‘अनुपमॉं’ प्रसारित किया जाता है.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये