वनराज ने अनुपमा पर उठाया हाथ….अब क्या होगा अनुपमा का रिएक्शन

1 min


वनराज

स्टार प्लस का फेमस शो अनुपमॉं में लगातार दर्शकों को एंटरटेनमेंट का तड़का मिल रहा है.  पहले एपिसोड से लेकर अब तक इस शो ने दर्शकों को बांधे रखा है.

इस शो में दिखाया गया है कि वनराज शाह एक ऐसा पुरुष है जो अपनी पत्नी को सबक सिखाने के लिए कुछ भी कर सकता है, भले ही गलती उसकी हो. वह उसे जीवन में आगे बढ़ता नहीं देख सकता, क्योंकि उसके लिए एक महिला का स्थान रसोई में है.

वनराज

हालांकि उसकी एक गर्लफेंड भी है जो उसके साथ काम कर रही है, लेकिन अगर वह भी उसे किसी भी चीज पर सलाह देती है तो वह उसे भी स्वीकार नहीं करता.

हाल ही के एपिसोड में, जब वनराज अपने घर पहुंचता है, तो वह सभी को अनुपमा की सफलता का जश्न मनाते हुए देखता है और वह ये सब देखकर गुस्से से आग बबूला हो जाता है.

वनराज

उसी टाइम वनराज अपने बारे में सोचता है और कहता है कि  कि एक बार परिवार उसके बोनस के बारे में सुनेगा तो वो उसके लिए ज्यादा खुश होंगे.लेकिन तभी फोन आता है और उसे पता चलता है कि उसका बोनस रद्द कर दिया गया है क्योंकि उसका प्रोजेक्ट और प्रेजेंटेशन पसंद नहीं आया.

वनराज

इधर काव्या उसे दिलासा देने के लिए आती है, तो वह उसे ही दोषी ठहराने लगता है. तो वहीं वनराज जब घर पहुंचता है, तो वह देखता है कि उसके परिवार ने उसके बिना पूजा शुरू कर दी है. इसे देखकर वह हैरान रह जाता  है.

अनुपमा ने उसे अंदर आते देख लेती है और बाद में उससे कहती है कि वह उनके बीच चल रही बातों के कारण अपने परिवार को सजा न दे. इसी कहासुनी के बीच वनराज उस पर हाथ उठाता है, लेकिन वह उसे रोकती है और कहती है कि इसे तो पुरानी अनुपमा भी बर्दाश्त नहीं करती.

शो के अपकमिंग एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि अब वनराज क्या करेगा? वह अनुपमा के इस बात पर क्या रिएक्ट करेगा.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये