Anupama: क्या होगा अनुपमा का फैसला, अनुज के ऑफर का क्या देगी जवाब

1 min


Anuj

सीरियल अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि सुबह ब्रेकफास्ट के लिए अनुज और उसके काका अनुपमा के घर पर मौजूद हैं।

इस दौरान अनुज कहता है कि जब वो कल अनुपमा के डांस अकडमी गया तो घर आकर अपनी माँ का सामान लेकर बैठ गया। उस समय अनुज को कुछ ऐसी चीज मिली जो वो अनुपमा के लिए ले आया।

दरअसल अनुज की माँ कथक डांसर था और उन्होंने अपने लिए घुंग्रू बनवाया था लेकिन पहन न सकी। इसलिए अनुज ने वो घुंग्रू अनुपमा के लिए ले आया। अनुपमा को वो घुंग्रू काफी पसंद आया। इसके बाद वनराज ने अनुज से आइडिया के बारे में पूछा।

इसपर अनुज ने कहा कि ये बात वो ऑफिस में करता लेकिन अब जब उसने पूछ लिया है तो बता देता हूँ।

उसने अनुपमा के हाथ में पेपर्स रखते हुए कहा कि उसने और उसकी टीम ने अनुपमा के आइडिया को अप्रूव किया है। और अनुपमा को अपने 5 स्टार होटल का पार्टनर बनाता है।

ये सुन बा, वनराज, काव्या और पारितोष बहुत गुस्सा हो जाते हैं वहीं घर के बाकि लोग इस खबर से बहुत खुश हो जाते हैं और अनुपमा को बधाई देते हैं।

वनराज इस बीच अनुपमा को बहुत सुनाता है कि वो उसका दोस्त है कॉलेज में उसे अनुपमा पर क्रश था इसलिए उसने अपनी कंपनी में अनुपमा को पार्टनर बनाया।

अनुपमा ये सुन बहुत जोड़ से चिल्लाती है और कहती है कि आपको इसलिए अच्छा नहीं लग रहा है क्योंकि मेरा आइडिया सलेक्ट हुआ और आपका रिजेक्ट।

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया गया कि अनुपमा को बा और वनराज कहते हैं कि वो इस ओफर को मना कर दे। अब देखना है कि अनुपमा क्या फैसला करती है।

SHARE

Pragati Raj