Anupama: आखिर अनुपमा क्यों हुई शॉक?

1 min


सीरियल अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि अनुपमा, नंदनी को अपने साथ रखती है ताकि रोहन उसे किसी तरह से नुकसान न पहुँचाए। नंदनी को लेकर अनुपमा ऑफिस जाती है।

ऑफिस में जीके और अनुज एक गेम खेल रहे होते हैं और अनुपमा को उस गेम में शामिल कर लेते हैं। अनुज ये सब देखकर शर्मिंदा होता है लेकिन अनुपमा खुशी खुशी खेल का हिस्सा बन जाती है।

इसके बाद अनुपमा और अनुज काम को लेकर कुछ डिसकस कर रहे होते हैं। इस दौरान अनुज, अनुपमा वनराज और पाखी की तस्वीर याद करता है। वो घबरा जाता है जिस वजह से वो बोक्स में पैर मारता है और सारी बोक्स गिर जाता है।

इधर बा झूला झूलते हुए अपना फोन चेक करती है। उनके फोन पर मोहल्ले की औरतों का मेसेज आता है जो ये डिसकस कर रही होती है कि अनुपमा के कंपनी द्वारा कराया जा रहा कुकिंग कॉम्पिटिशन में उनकी बहु पार्टिसिपेट करना चाहती है।

बा इस बातको लेकर परेशान है कि अनुज के बारे में जब सबको पता चलेगा तो उनके परिवार का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो जाएगा।

वहीं काम करते हुए रात हो जाती है तो देविका, अनुपमा और नंदनी को अनुज घर छोड़ने जा रहा होता है। तभी वहाँ पाखी और वनराज आ जाते हैं। और उन्हें लेकर घर चले जाते हैं।

अनुज को अच्छा नहीं लगता लेकिन वो कुछ कर नहीं सकता। देविका उसे समझाती है कि वनराज अब अनुपमा का पति नहीं है। उसे और अनुपमा को साथ होना चाहिए। अनुपमा की जगह उसके साथ है न की पीछे।

जब अनुपमा घर पहुँचती है तो समर भी उसी वक्त घर पहुँचता है। अनुपमा उससे कहती है कि वनराज को सब बता देते हैं लेकिन समर उसे ऐसा करने नहीं देता है। वो मना करता है कि मिस्टर शाह को कुछ नहीं बताता है। वो कुछ कर भी नहीं सकते हैं।

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया गया कि अनुपमा कुकिंग कॉम्पिटिशन में औरतों को समझाती है और उनका प्रोतसाहन बढ़ाती है। तभी अनुपमा की नज़र कही पड़ती है और वो रुक जाती है। आखिर अनुपमा ने ऐसा क्या देख लिए। जानने के लिए देखते रहिए अनुपमा सोमवार से शनिवार रात 10.30।

 

SHARE

Pragati Raj