Anupama: क्या जवाब देगा अनुज, जब अनुपमा उससे शादी न करने के बारे में पूछेगी?

1 min


सीरियल अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि दशहरा की अगली सुबह सबका मूड खराब होता है और अनुपमा के परिवार में से कोई भी कमरे से बाहर नहीं आता।

इसके बाद अनुपमा, नंदनी से कहती है कि वो सबको नाश्ता खिला दे। वो ऑफिस जा रहा है। उसी वक्त वहां काव्या आ जाता है और अनुपमा से साथ चलने के लिए कहती है।

ऑफिस में अनुज ये सोच कर परेशान हो रहा है कि अनुपमा ठीक है या नहीं। अनुपमा कहती है कि वो ठीक है। इसके बाद काव्या, अनुज से कहती है कि उसके पास मार्केटिंग को लेकर एक बहुत अच्छा आइडिया है।

आइडिया ये होता है कि- उनके बिजनेस के लिए ट्रेडिशनल ऐड करने की जगह डिजिटल ऐड करे क्योंकि पूरी दुनिया आज डिजिटल हो गई है। अनुज को आइडिया पसंद आता है लेकिन अनुपमा कहती है कि आइडिया अच्छा है लेकिन आज में कुछ वर्ग ऐसे हैं जो स्मॉट फोन इस्तमाल नहीं करते हैं।

डिजिटली ऐड के साथ साथ ट्रडिशनल ऐड के तरीके को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं। अनुज के अनुपमा की बात से सहमत होने के कारण काव्या बुरी तरह जल जाती है। और केबिन से बाहर निकल कर बाकी कर्मचारी को अनुज और अनुपमा के रिश्ते को लेकर जोर जोर से बात करने लगती है।

उस दौरान अनुज और अनुपमा केबिन से बाहर निकल आते हैं। अनुज उसकी वक्त काव्या को जॉब से निकाल देता है। काव्या अनुज और अनुपमा दोनों से आग्रह करती है कि उसे न निकाले लेकिन अनुज नहीं सुनता है।

इसके बाद काव्या बदतमीजी पर उतर आती है और दोनों से बुरे तरीके से बात करती है।

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया गया कि अनुपमा घर जाती है जहाँ उसे सुनाने के लिए वनराज खड़ा रहता है। अनुपमा कहती है कि आप रोज मुझे अपनी आवाज रिकोर्ड कर भेज दीजिए। ऐसे आपका बीपी बहुत हाई हो जाता होगा। अगली सुबह अनुज अनुपमा को लेने उसके घर पहुँचता है जहाँ वनराज गेट पर खड़े होकर अनुपमा को रोकने की कोशिश करता है लेकिन अनुपमा दीवार कूद कर उसके सामने से जाती है। इसके बाद एक मंदिर में बैठे अनुपमा अनुज से पूछती है कि उसने शादी क्यों नहीं की।

 

SHARE

Pragati Raj