Anupama: क्या अनुपमा और अनुज का होगा एक्सीडेंट

1 min


अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि घर पहुँचते ही वनराज, अनुपमा को सुनाता है क्योंकि अनुज ने काव्या को जॉब से निकाल दिया। लेकिन अनुपमा ने कान में रुई लगा रखी थी। इसलिए उसे कुछ भी सुनाई नहीं दिया।

वनराज को ताना मारते हुए उसने कहा कि ज्यादा गुस्सा करने से उसकी तबीयत खराब हो सकती है इसलिए इएमआई में गुस्सा करे और रोज उसे वॉइस नोट भेज दिया करे। साथ ही अनुपमा ये भी कहती है कि वो अपने काम के सिलसिले में अहमदाबाद से थोड़ा आगे जाएगी तो वो ताना भी अभी मार ले।

अगली सुबह अनुपमा मंदिर जाती है जहाँ परिवार के लिए मन्नत माँगते वक्त सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से नायरा की बेटी अक्षरा मिल जाती है। दोनों साथ में अपने और अपने परिवार के लिए प्राथना करते हैं।

वहीं अनुपमा को लेने के लिए अनुज उसके घर पहुँचता है। वनराज जोगिंग से वापस आते वक्त अनुज को देखकर गुस्सा हो जाता है।

और अपने घर के मेन गेट को बंद कर अनुपमा को जाने से रोकता है, लेकिन अनुपमा दीवार पार कर अनुज के गाड़ी में जाकर बैठ जाती है।

दोनों रास्ते में एक मंदिर में रुकते है ताकि अपने काम के लिए प्राथना कर सके। अनुज कहता है कि ये मंदिर को काफी सालों के बाद आया है। अपने मम्मी- पापा के साथ आया करता था।

उस दौरान दो लड़कियाँ अनुज की तारीफ करते हुए जा रही होती है। ये देख अनुज शर्मा जाता है। अनुपमा, ये देख अनुज से पूछती है कि उसने शादी क्यों नहीं की। अनुज के जवाब देने से पहले सीरियल खत्म हो जाता है।

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया गया कि अनुपमा और अनुज बारिश में फस जाते हैं। काफी रात हो जाती है। इधर घर में भी सब काफी परेशान होते हैं। इसके बाद अनुपमा के चीखने की आवाज आती है।

SHARE

Pragati Raj