Anupama: क्या पाखी के लिए अनुपमा नहीं करेगी अनुज के साथ काम?

1 min


Anupama

सीरियल अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि काव्या, वनराज को सुना रही है कि उसे क्या दिक्कत है अगर वो अनुज के साथ काम करती है तो। इसपर वनराज कहता है कि वो मुझे नीचा दिखाने के लिए ऐसा कर रहा है। काव्या कहती है कि ऐसा नहीं है क्योंकि अनुज को कोई फर्क नहीं पड़ता। इस बहस के दौरान काव्या, वनराज से कहती है कि उसे डॉक्टर से मिलना चाहिए।

इसपर वनराज गुस्सा होकर एक गुलदस्ते में हाथ मारता है। उसके हाथों से खून निकलने लगता है। काव्या और अनुपमा दोनों कोशिश करती है उसके हाथ में पट्टी बांधने की लेकिन वनराज अनुपमा को धक्का मार देता है।

ये देख पाखी का पैर लड़खाता है और वो सीढियों से नीचे गिर जाती है। ये देख अनुपमा और वनराज उसकी तरफ भागते हुए जाते हैं। पाखी को देख वनराज और अनुपमा कहते हैं कि कहीं चोट तो नहीं लगी, पाखी को कहीं चोट नहीं लगी होती है। लेकिन पाखी कहती है कि उसे दिल पर चोट लगी है।

सभी को कहती है कि आपलोग धक नहीं जाते रोज लड़कर। वो सभी को सुनाती है कि कोई कम नहीं है हर कोई घर में लड़ाई करता है। ना मम्मी पापा को समझती है, न पापा मम्मी को।

इसके बाद अनुपमा  और वनराज उसे सॉरी कहते है और फिर दोनो सेल्फी लेते हैं। फिर अनुपमा और वनराज बैठकर बात करते हैं और कहते हैं कि अब वो नहीं लड़ेंगे।

अगली सुबह अनुपमा, ऑफिस जाती है और अनुज से कहती है कि वो काम नहीं कर पाएगी क्योंकि उसके लिए उसकी बेटी सबसे पहले है।

 

 

SHARE

Pragati Raj