स्टार प्लस के ‘अनुपमाँ’ शो में बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के चर्चित अभिनेता अपूर्व अग्निहोत्री की एंट्री

1 min


टीवी की टीआरपी लिस्ट में हमेशा से पहला स्थान हासिल करने वाला स्टार प्लस का ‘अनुपमाँ’ शो दर्शकों के दिलों में अपनी एक मजबूत जगह बना चूका है। इतना ही नहीं इस शो में शामिल दमदार किरदारों की परफॉर्मेंस को भी फैन्स और दर्शकों ने खूब सराहा। अनुभवी कलाकारों की सूचि को आगे बढ़ाते हुए अब इस शो में एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है जो शाह परिवार में कई धमाकेदार ट्विस्ट और टर्न्स लेकर आये हैं। जी हाँ ! आपने बिल्कुल सही सुना वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड और टीवी के जाने माने अभिनेता अपूर्व अग्निहोत्री हैं।

साल 1997 में आई ‘परदेस’ फिल्म के फेम अपूर्व अग्निहोत्री ने इससे पहले भी ‘अनुपमाँ’ शो के चर्चित प्रोड्यूसर राजन शाही के साथ काम कर चुके हैं, जिस शो का नाम था ‘सपना बाबुल का बिदाई’ जो कुछ साल पहले स्टार प्लस पर प्रसारित हुआ था। अपूर्व ने कई बड़ी फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है। अब वह अनुपमाँ शो में डॉक्टर अद्वैत खन्ना का बेहद अहम किरदार निभा रहे हैं जो शाह परिवार में कई बड़े बदलाव लेकर आएँगे।

कुछ सालों के अंतराल के बाद टीवी पर वापसी करने और अपने दमदार किरदार के बारे में कुछ खास बातें बताते हुए अभिनेता अपूर्व अग्निहोत्री कहते, “मेरा किरदार अनुपमा और शाह परिवार के जीवन में कई बड़े बदलाव लेकर आएगा। मैंने इस किरदार को इसलिए स्वीकार किया, क्योंकि यह रोल कई मायनों में अलग है। मेरे किरदार में बहुत सारे लेयर्स हैं। शो के आगे बढ़ने के साथ मेरे (किरदार) व्यक्तित्व के कई पहलू और कई शेड्स सामने आएँगे। मैं कुछ समय के अंतराल के बाद इस शो के साथ टीवी पर लौट रहा हूँ। जब अनुपमाँ का प्रस्ताव मेरे सामने रखा गया, तो इतना अच्छा मौका था, जिसे मैं मना नहीं कर सकता था, क्योंकि जाहिर तौर पर राजन शाही टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे बड़े निर्माताओं में से एक हैं और यह शो स्टार प्लस पर सबसे सफल शोज में से एक है, इसलिए वास्तव में इसे ना कहने का कोई कारण नहीं था।

ऐसे में अब अभिनेता अपूर्व अग्निहोत्री को डॉक्टर अद्वैत खन्ना के किरदार में शाह परिवार में तहलका मचाते हुए देखिऐ।

देखिए ‘अनुपमाँ’ शो हर सोमवार से शनिवार रात 10 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये