वनराज की सच्चाई से बदल जाएगी अनुपमा की ज़िंदगी…

1 min


anupama

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘अनुपमॉं ’ में लगातार दर्शकों को एंटरटेनमेंट का तड़का मिल रहा है. इस शो में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं. जिससे दर्शक इस शो को खूब पसंद कर रहे हैं. इस शो के बीते एपिसोड में दिखाया गया कि अनुपमा बेडरुम में वनराज और काव्या को एक साथ क्लोज होते हुए देख लेती है. और वो बेहोश हो जाती है… तो आइए जानते हैं इस शो के करेंट एपिसोड के बारे में.

इस शो के करेंट एपिसोड में दिखाया गया है कि अनुपमा की दोस्त देविका वनराज से पूछती है कि उसने और काव्या ने अनु के साथ क्या किया है कि अनु की हालत ऐसी हो गई है. वो ये भी कहती है कि उसने काव्या को उसके कमरे से बाहर निकलते हुए देखा था. देविका कहती है कि काव्या की एक बाली उसके बेडरुम में मिली है. क्या अनु ने उन दोनों को एक साथ पकड़ लिया है.

 

Vanraj shah

वनराज चिल्लाता है और कहता है कि क्या बकवास है. देविका कहती है, चिल्लाओ मत, उसने अनु को तुम्हारे और  काव्या को लेकर सतर्क रहने को कहा था. लेकिन अनु ने उस पर बिल्कुल विश्वास नहीं किया.

तो इधर स्वीटी अनु को अपनी गोद में सुलाती है. तोशु और समर ने उसे आराम करने के लिए कहा तो वह कहती है कि जब तक मां नहीं बोलेंगी तब तक मैं यहां से नहीं जाऊंगी.  फिर समर कहता है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि मॉं सदमें में चली गई.

Vanraj shah

इधर देविका काव्या के घर में जाती है  और पूछती है कि उसने अनु के साथ क्या किया है कि उसकी ऐसी हालत हो गई है. वह ये भी कहती है कि तुम बताओ कि क्या हुआ है तभी तो डॉक्टर उसका इलाज कर पाएंगे. और ये कहते हुए जिद करती है कि काव्या, तुम्हें बताना ही पड़ेगा.

काव्या बताती है और रोते हुए कहती है कि वह एख विक मोमेंट था. और विस्तार से सारी बातें बताती है. देविका चिल्लाती है और कहती है कि तुम अनु के कमरे में उसी के पति के साथ कैसे…. अगर अनु के साथ कुछ होता है तो वह उसे और उसके सो कॉल्ड ब्वॉयफ्रेंड को जेल में भेजेगी.

तो नंदिनी काव्या से पूछती है कि वह इतनी बेशर्म कैसे हो सकती है. वह यह भी कहती है कि पहले मैं आपकी तरह बनना चाहती थी. लेकिन अब मुझे शर्म आ रही है. अब इस शो के अपकमिंग एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि वनराज अपनी फैमिली का सामना कैसे करेगा.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये