‘आपसे प्यार हो गया’ म्यूजिक वीडियो की शूटिंग हुई संपन्न

1 min


लाफिंग कलर्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले ‘आपसे प्यार हो गया’ नाम के गाने पर म्यूजिक वीडियो की शूटिंग संपन्न हुई, मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल एवं ग़ज़ल गायक जसवंत सिंह की आवाज़ में स्वरबद्ध एक रोमांटिक गाने पर इस म्यूजिक वीडिओ का फिल्मांकन किया गया। अनुराधा पौडवाल और जसवंत सिंह ने भी इस म्यूजिक वीडिओ में अभिनय किया है।  इसके अलावा इसमें अभिनेता गौतम सूरी, अभिनेत्री उर्वशी परदेशी और दिवाकर ध्यानी ने भी काम किया है।

Rajesh Sharma, Anuradha Paudwal

जसवंत सिंह के संगीत निर्देशन में तैयार इस गाने को राजकुमार ‘अंजुम’ ने लिखा है। और इसकी ख़ास बात ये है की, इसमें पहली बार ग़ज़ल के साथ रैप म्यूजिक को भी रखा है, जो अपने आप में संगीत के क्षेत्र में एक नया प्रयोग है। गायक और संगीतकार शांतनु गुप्ता ने इस म्यूजिक वीडिओ में ना सिर्फ रैप गया है, बल्कि साथ ही खुद उन्होंने इस पर अभिनय भी किया है।

Anuradha Paudwal, Jaswant Singh

ग़ज़ल गायकी में अनुराधा पौडवाल और जसवंत सिंह दस साल बाद इस गाने के ज़रिये फिर से एक साथ आये हैं।

इस रोमांटिक म्यूजिक वीडिओ का निर्देशन जाने माने निर्देशक प्रभाकर शुक्ला ने किया है, प्रभाकर शुक्ला चार सौ से ज्यादा विज्ञापन फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं, इसके अलावा उन्होंने फीचर फिल्म और शोर्ट फिल्मों का निर्देशन भी किया है।

Anuradha Paudwal, Jaswant Singh

‘आप से प्यार हो गया’ नाम के इस गाने पर सभी कलाकारों ने शानदार अभिनय किया है, ये अपने तरह का एक ख़ास गाना है, जिसमे मेलोडी के साथ साथ आज के युवाओं की पसंद का भी खयाल रखा गया है। लाफिंग कलर्स इंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत ये म्यूजिक वीडियो बहुत जल्द रिलीज़ होगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये