अनुराग कश्यप ने साधा कंगना रनौत पर निशाना, जवाब में एक्ट्रेस ने कहा – ‘ये हैं मिनी महेश भट्ट जो …’

1 min


अनुराग कंगना ट्वीट

कंगना रनौत पर भड़के निर्देशक अनुराग कश्यप, जवाब में एक्ट्रेस ने कही ये बात

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से कंगना काफी एग्रेसिव हैं और लगातार बयान दे रही हैं। अपने इंटरव्यूज़ में उन्होंने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर निशाना साधा तो एक्ट्रेसेस ने उन्हें पलटकर करारा जवाब दिया। अब इस मुद्दे पर अनुराग कश्यप ने भी रिएक्शन दिया है। अनुराग ने अपने ट्विटर हैंडल पर कई ट्वीट किए जिसमें उन्होंने कंगना पर जमकर हमला बोला है। हालांकि कंगना ने भी अनुराग के ट्वीट् का जवाब दिया।

कंगना रनौत ने दिया ये जवाब

अनुराग कश्यप के ट्वीट सामने आते ही कंगना ने भी उन्हें जवाब देते हुए लिखा, ‘ये हैं मिनी महेश भट्ट जो कंगना से कह रहे हैं कि वो पूरी तरह अकेली है और फेक लोगों से घिरी हुई है जो उसका इस्तेमाल कर रहे हैं। एंटी नेशनल, शहरी नक्सल जैसे ये आतंकवादियों को बचाते थे अब मूवी माफिया को बचा रहे हैं’।

अनुराग कश्यप ने किए थे कई ट्वीट


दरअसल अनुराग ने कंगना का एक पुराना इंटरव्यू शेयर करते हुए लिखा, ‘कल कंगना का इंटरव्यू देखा। एक समय में मेरी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी। मेरी हर फिल्म पे आके मेरा हौसला भी बढ़ाती थी। लेकिन इस नई कंगना को मैं नहीं जानता। और अभी उसका यह डरावना इंटरव्यू भी देखा जो मणिकर्णिका की रिलीज के बिलकुल बाद का है’। अनुराग कश्यप सिर्फ यही नहीं रुके उन्होंने एक के बाद एक कई ट्विट्स के जरिए कंगना पर हमला बोला।

गौरतलब है कि कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका‘ साल 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की मेकिंग के दौरान कई लोगों ने उनपर आरोप लगाए थे कि कंगना फिल्म से अन्य एक्टर्स के रोल काट रही हैं। सोनू सूद भी इस फिल्म का हिस्सा थे मगर बाद में एक महीने की शूटिंग होने के बाद उन्होंने परेशान होकर फिल्म छोड़ दी थी। बताया गया था कि कंगना ने कई लोगों को फिल्म में क्रेडिट भी नहीं दिया था। इस बारे में उनका कहना था कि फिल्म के निर्णय लेना डायरेक्टर का काम है दूसरों को इसमें हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए। वहीं दूसरी तरफ अब कंगना इसी तरह के आरोप दूसरे सेलेब्स पर लगा रही हैं।

और पढ़ेंः फुटपाथ पर सो रही महिला को देख सोनू सूद का पिघला दिल, कहा – ‘कल इस परिवार के सिर पर छत होगी’


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये