अनुराग कश्यप को सोशल मीडिया पर मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने शुरु की कार्रवाई

1 min


anurag_kashyap

देश में मॉब लिंचिंग की बढ़ती घटनाओं के मद्देनजर अनुराग कश्यप, अपर्णा सेन, अदूर गोपालकृष्णन, मणिरत्नम और कोंकणा सेन शर्मा जैसी लगभग 49 प्रमुख बॉलीवुड हस्तियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक खुला खत लिखा । उन्होंने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने विचार व्यक्त किए और इस मुद्दे पर चिंता जताई।

लेकिन ऐसा लग रहा है कि इन ट्वीट के जरिए कश्यप विवाद पड़ते नजर आ रहे हैं, क्योंकि एक ट्विटर यूजर ने उन्हें ऐसा लिखने पर जान से मारने की धमकी दी है। कश्यप ने इसका जवाब देने में देर नहीं की और उन्होंने इस ट्वीट को मुंबई पुलिस को भेज दिया था। उधर पुलिस ने भी निर्देशक को जवाब देने में काफी तेजी दिखाई।

मुंबई पुलिस ने अनुराग को जवाब देते हुए लिखा, “साइबर पुलिस स्टेशन को उस यूजर का विवरण भेज दिया गया है। कानूनी कार्रवाई शुरू करने के लिए अपने निकटतम पुलिस स्टेशन में पुलिस शिकायत दर्ज करने का अनुरोध करें।”

मुंबई पुलिस को कश्यप ने एक धन्यवाद भरे ट्वीट के साथ जवाब दिया, जिसमें उन्होंने लिखा, “मैं मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र साइबर सेल, ब्रजेश सिंह को एफआईआर दर्ज करने में मेरी मदद करने के लिए धन्यवाद करता हूं। इस अद्भुत समर्थन के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. प्रक्रिया शुरू करने के लिए धन्यवाद। देवेंद्र फडणवीस और नरेंद्र मोदी सर को धन्यवाद।”

आपको बता दें कि अनुराग कश्यप अपनी प्रोफेशलन लाइफ में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘सांड की आंख’ को बनाने में बिजी हैं। इस फिल्म की 25 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने की उम्मीद है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये