सोनी सब के ‘तेरा क्‍या होगा आलिया’ में अनुषा मिश्रा उर्फ आलिया को अपने करीब आती मौत का पता चला

1 min


0
Anusha Mishra Aka Alia Uncovers Her Foreseeable Death On Sony SAB’s Tera Kya Hoga Alia

दशहरे के करीब आने के साथ सोनी सब के ‘तेरा क्‍या होगा आलिया’ के टीचर्स काफी खुश हैं और ‘रामलीला’ की परफॉर्मेंस की तैयारियों में जुटे हैं। खुशियों भरे इस माहौल के बीच, आलिया (अनुषा मिश्रा) को बेहद ही चौंकाने वाले सच का पता चलता है, जोकि उसकी जिंदगी को बदलकर रख देगा। आलिया से जुड़े दर्शकों के लिये भावनात्‍मक रूप से यह रोमांचक अनुभव होने वाला है, जिसमें काफी सारे बेहतरीन और रहस्‍यभरे ट्विस्‍ट आने वाले हैं।

दशहरा त्‍योहार के पावन मौके पर, ‘ज्ञान सरोवर स्‍कूल’ में ‘राम लीला’ में स्‍पेशल परफॉर्मेंस के लिये सबने कमर कस ली और तैयारियों में जुट गये हैं। स्‍कूल के राम और सीता की जोड़ी की तलाश काफी तेज हो गयी है, वहीं आ‍लिया का भयानक सपना सच हो गया है कि आलोक (हर्षद अरोड़ा) और तारा (प्रियंका पुरोहित) को एक साथ पात्र निभाने के लिये ले लिया गया है। ‘राम लीला’ के लिये तारा और आलोक की जोड़ी बन रही है, इस सच को स्‍वीकार करने की कोशिशों के बीच आलिया का सामना एक और चौंकाने वाले सच से होता है। उसकी नज़र उस ड्राइंग पर पड़ती है, जिसमें उसी की मौत का चित्र बना हुआ है। बाद में जब उसे पता चलता है कि इसे उसके बेटे रोहन (अर्थव शर्मा) ने बनाया है, आलिया पूरी तरह से सदमे हैं, क्‍योंकि रोहन की बनायी तस्‍वीरें आखिरकार सच साबित हो जाती हैं।

अपनी मौत का सच जानने के बाद आलिया क्‍या करेगी?

आलिया की भूमिका निभा रहीं, अनुषा मिश्रा कहती हैं, ‘’ आलिया का दिल पहले से ही यह जानकर टूटा हुआ है कि तारा उसके पति आलोक, जोकि राम की भूमिका में है, के अपोजिट सीता की भूमिका निभा रही है। इसके बाद अपनी ही मौत की बात जानकर आलिया की दुनिया उलट-पुलट हो जाती है। इसके आगे क्‍या होने वाला है, यह सच दर्शकों को बांधे रखेगा। आलिया अपनी मुस्‍कान से खुशियां बिखेर रही है, लेकिन यह देखना दिलचस्‍प होगा कि इस नये ट्विस्‍ट के बाद उसकी जिंदगी किस तरह बदलती है।‘’

देखते रहिये, ‘तेरा क्‍या होगा आलिया’ हर सोमवार से शुक्रवार, रात 10 बजे केवल सोनी सब पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Mayapuri

0 Comments

Leave a Reply