अनुष्का रंजन और आदित्य सील ने अपने नए गाने “मेरी जिंदगी में” के साथ बढ़ाया तापमान

1 min


अनुष्का रंजन और आदित्य सील दोनों ही उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं, जो हमेशा अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन से फोटो और वीडियो से जोड़े रखते हैं। हाल ही में, अनुष्का और आदित्य दोनों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर टिप्स म्यूजिक के लिए एक हॉट नंबर “मेरी जिंदगी में” के लिए अपने हालिया सहयोग का एक वीडियो साझा किया और तब से प्रशंसकों ने गाने के आधिकारिक लॉन्च के लिए प्रशंसा और प्रत्याशा के साथ दोनों की बौछार कर दी।

बहुत सारी ऊर्जा और जीवंतता उस गाने का प्रतीक है, जिसमें उन्हें दिखाया गया है, जिन्होंने सही डांस मूव्स हासिल करने के लिए एक अतिरिक्त मील का सफर तय किया है। अनुष्का उतनी ही सिजलिंग दिख रही हैं, जितनी उनसे उम्मीद की जा सकती है, उनके डांस मूव्स उनके अच्छे लुक्स को पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट कर रहे हैं। आदित्य हालांकि एक स्वादिष्ट स्नैक की तरह लग रहे हैं।

कुमार तौरानी कहते हैं, “मुझे खुशी है कि हम उनके गाने को रिलीज़ कर रहे हैं, जहां अनुष्का टिप्स का एक अभिन्न हिस्सा हैं, उन दोनों के साथ काम करना बहुत अच्छा रहा, हमने इस वीडियो के माध्यम से उनके वास्तविक जीवन के रोमांस के उत्साह को पर्दे पर उतारा।”

अनुष्का रंजन कहती हैं, “टिप्स के साथ काम करके मुझे इससे ज्यादा खुशी नहीं हो सकती थी। यह पहली बार है जब हमने किसी चीज के लिए सहयोग किया है। हालांकि मेरा उनके साथ काम करने के लिहाज से एक लंबा रिश्ता है, मैं वास्तव में खुश हूं कि यह कंपनी परिवार है, यह हमेशा से रहा है और कुमार जी मेरे लिए अद्भुत से ऊपर और ऊपर रहे हैं”

आदित्य सील कहते हैं, “मेरी ज़िंदगी में सिरफ तुम ही तुम हो, मुझे इस गाने को करने में बहुत मज़ा आया है। यह टिप्स द्वारा था और यह मेरा पहली बार है जब मैं उनके साथ जुड़ा हूं और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता। वे बनाते हैं मैं परिवार की तरह महसूस करता हूं। वे सभी के साथ बहुत अच्छा व्यवहार करते हैं और मैं उन लोगों के बारे में बात नहीं कर रहा हूं जो टिप्स के लिए काम कर रहे हैं और यहां तक ​​​​कि उनके मालिक भी रमेश जी के बारे में बात कर रहे हैं और कुमार जी के बारे में बात कर रहे हैं, वे मुझे परिवार का अनुभव कराते हैं और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता उनके साथ जुड़ा हुआ है और यह गीत देखने में बहुत सुंदर निकला है और यह सुनने में भी बहुत अच्छा है और यह बिल्कुल मेरी उम्मीदों को पार कर गया है मुझे पता था कि मैं नवीनीकरण के लिए सुन रहा था यह आने वाले दृश्यों के लिए एक महान ट्रैक हो सकता है मुझे लगता है कि यह है बस बेहतर और बेहतर हो गया है और इस बारे में खुश नहीं हो सकता”

उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी ने स्क्रीन पर जलवा बिखेरा!

SHARE

Mayapuri