अपनी आने वाली फिल्म ‘एनएच 10’ के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली पहुंची अनुश्का शर्मा

1 min


DSC_0862

फिल्म ‘एनएच-10’ की कहानी में अनुष्का और नील, मीरा और अर्जुन के किरदार में प्रोफेशनल कपल की भूमिका निभाएगें। यह फिल्म उनकें सफर में घटित घटनाओं पर आधारित है।

_DSC7465

‘एनएच-10’ की प्रेस वार्तालाप में अनुष्का ने मीडिया के सवालों के चटपटे जवाब देते हुए कहा ‘फीमेल गजनी नहीं हूँ , पर हॉ गजनी जैसी ब्लॉकबस्टर ओपनिंग मिल जाये तो मज़ा ही कुछ और है ’।

_DSC7697

इस अवसर पर फिल्म के सह-निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने ने ‘इंडियाज़ डॉटर’ और ‘एनएच 10’ के कुछ सीन पर प्रतिबन्ध लगाने के विषय में कहा ‘‘प्रतिबन्ध लगाना उचित नहीं है। लोग खुद समझदार है इसलिए समाधान के तौर पर कुछ फिल्मों को देखने की अनुमति एक उमर के बाद दी जा सकती है।

_DSC7545

फिल्म में अनुष्का के प्रेमी नील जो कि फिल्म ‘उंगली’ और धारावाहिक ‘24’ में नज़र आऐ थे। उन्होंने अपनी और अनुष्का की केमिस्ट्री के बारे में कहा कि ‘‘अनुष्का दिल की बेहद अच्छी है वह मेरे साथ अपना सैंडविच और कॉफी भी शेयर करती थी’’।

DSC_0858

इस अवसर पर दर्शन कुमार जो कि फिल्म ‘मैरी कौम’ मे प्रियंका को सपोर्ट करते हुऐ नज़र आए थे, ‘एनएच-10’ फिल्म में बिलकुल ही अलग किरदार में नजर आयेंगे। इस फिल्म में वह हरियाणवी भाषा का प्रयोंग कर रहे हैं जिसके लिए उन्होेंनें बहुत मेहनत की और हाईवे पर जाते हुऐ वहॉं के लोगों से खूब बातचीत करके उनके लहजे को अपने किरदार में ढाला। यह फिल्म इस सप्ताह 13 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये