बॉलीवुड में 10 साल पूरे होने पर अनुष्का शर्मा ने कही यह बात, ले सकती हैं ब्रेक

1 min


बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक अनुष्का शर्मा अकसर अपनी जबरदस्त अदाकारी के लिए जानी जाती  हैं। लोग उनकी अदाकारी के दीवाने हैं। अनुष्का शर्मा ने अपने बॉलीवुड करियर में 10 वर्ष पूरे कर लिए हैं। अनुष्का शर्मा अपनी सफलता का श्रेय अभिनेता, निर्माता और उद्यमी के तौर पर लीक से हट कर लिए किए गए निर्णयों को देती हैं।

अनुष्का ने कहा, ‘‘मैंने हमेशा लीक से हटकर चीजों का चुनाव किया क्योंकि मेरे भीतर से इसके लिए आवाज आती थी। यह सफलता उन लीक से हटकर लिए निर्णयों की ही देन हैं। मैंने अपना करियर लीक से हट कर लिए निर्णयों से बनाया और इसलिए ही मैं फिल्म जगत में अपनी एक अलग पहचान बना पाई।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि किस्मत भी साहसी का ही साथ देती हैं। मैंने इसे कभी जोखिम भरा समझकर नहीं किया। मैंने ऐसा किया क्योंकि मुझे ये करना सही लगा। मेरे लिए मन की सुनना आसान काम है।’’

फिलहाल अनुष्का शर्मा ने लगातार फिल्में करने के बाद अब नए प्रोजेक्ट करने से पहले थोड़ा समय लेने की ठानी है क्योंकि वह फिल्म जगत में अपना स्थान अब सुरक्षित समझती हैं।

अनुष्का का  कहाना  है की , ‘‘मुझे लगता है कि मैं 24 घंटे काम कर रही हूं और मेरी जिंदगी उन लोगों के हाथ में हैं जिन्हें मैं अपना समय दे रही हूं। मैं समय लेकर फिल्मों का चयन करना चाहती हूं। मैं इस सिलसिले में कुछ लोगों से बात भी कर रही हूं। मैं उस मुकाम पर पहुंच गई हूं जहां मैं सुरक्षित महसूस करती हूं और नई फिल्में करने से पहले समय ले सकती हूं।’’

बता दें अनुष्का शर्मा ने अपने बॉलीवुड करियर कि शुरुआत साल 2008 में ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से  की थी इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान लिड रोल में थे। इसके बाद अनुष्का ने ‘बैंड बाजा बारात’ , ‘एनएच10’, ‘पीके’, ‘सुल्तान’ जैसी कई हिट फिल्में दी हैं।  फिल्हाल इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म जीरो में बिजी है। वह इस फिल्म में शहरुख खान के साथ नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी लिड रोल  में है।  उनकी यह फिल्म आने  से पहले ही काफी सुर्खियों में है।  हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म काट्रेलर भी लोगों को काफी पसंद  आया है। लोगों को फिल्म का बेसब्री से इंतेजार है।

 

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये