अनुष्का शर्मा ने हॉरर फिल्म ‘बुलबुल’ की डरावनी तस्वीरें की शेयर , फैंस से कही फिल्म को सपोर्ट करने की बात

1 min


अनुष्का शर्मा बुलबुल

अनुष्का शर्मा ने फिल्म ‘बुलबुल’ की डरावनी तस्वीरें की शेयर, कहा – पर्दे के पीछे के लोगों और …

अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘बुलबुल’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। अनुष्का शर्मा ने अपनी आने वाली फिल्म ‘बुलबुल’ की कुछ डरावनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। वह इस हॉरर फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी हैं।

फिल्म ‘बुलबुल’ की डरावनी तस्वीरें की शेयर

अनुष्का शर्मा बुलबुल

Source – Instagram

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की कई तस्वीरें शेयर की और लिखा, ‘बुलबुल को जीवन में लाने के लिए, पर्दे के पीछे के लोगों और इसमें मौजूद लोगों को प्रोत्साहित करें। बुलबुल का प्रीमियर 24 जून को नेटफ्लिक्स पर होगा।’

पहली तस्वीर में चाइल्ड एक्टर एक बंगाली दुल्हन है और राहुल बोस से शादी के बाद अपने नए बेडरूम में बैठी हुई है। दूसरी तस्वीर में वह अपने दूल्हे से बात करती हुई नजर आ रही है। वहीं, एक और तस्वीर में चुड़ैल दिखाई गई है, जिसका जिक्र ट्रेलर में किया गया था। इस तस्वीर में छोटी लड़की की झलक दिख रही है, जिसके कर्ली हेयर है और वह एक जंगल में हाथ फैलाए खड़ी है और सूरज की रोशनी पेड़ों से होकर उस पर आ रही है।

वहीं, एक अन्य तस्वीर में एक्ट्रेस पाओली डेम एक ट्रेडिशनल बंगाली साड़ी में पहन कर एक बेड पर लेटी हुई हैं। उनके चेहरे पर चिंताओं का भाव झलक रहा है। उनके बेडरू में किसी चीज की परछाई उनके चेहरे पर पड़ रही है।

फिल्म ‘बुलबुल’ की खास बात

बुलबुल के ट्रेलर को अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा था , ‘क्या होगा, अगर बेड पर बैठकर बचपन में सुनी- सुनाई गई कहानियां सही साबित हो जाएं?’ अगर आप गौर करें, तो बुलबुल के ट्रेलर को काफी अलग तरह से बनाया गया है और इसे गुलाबी थीम देने की कोशिश की गई है। शायद इसलिए क्योंकि ये फिल्म महिलाओं को लेकर बनाई गई है।

फिल्म बुलबुल के ट्रेलर की अगर बात करें, तो फिल्म में 19वीं सदी के अंत और 20वीं सदी की शुरुआत के दौर की पृष्ठभूमि को ध्यान में रखते हुए बुलबुल नाम की एक चुड़ैल पर कहानी लिखी गई है। इस हॉरर फिल्म में कई सारी अलग-अलग गंभीर मुद्दों जैसे बाल विवाह और जमींदारी प्रथा को भी दिखाया गया है।

इस फिल्म को अनविता दत्त ने डायरेक्ट किया है। राहुल बोस, तृप्ति डिमरी, अविनाश तिवारी के अलावा इसमें पाओली डैम और परमब्रता चट्टोपाध्याय मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 24 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें– सुशांत के दोस्त संदीप सिंह ने अंकिता लोखंडे से कहा, सिर्फ तुम ही उसे बचा सकती थी…


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये